Bhopal News: दीवार फांदकर घर में घुसा

Share

Bhopal News: महिला से बाथरूम में हुआ आमना—सामना, आरोपी को दबोचा

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज देहात के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां शादीशुदा महिला से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) का मामला सामने आया है। आरोपी युवक घर की दीवार फांदकर बाथरूम में छुपा बैठा था। दोनों का आमना—सामना बाथरूम में हुआ था। आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले (Bhopal Woman Crime) कर दिया है।

बाथरूम में बैठा था छुपकर

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर लगभग ढाई बजे महिला से छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज ​की है। मामले का आरोपी काजी केम्प निवासी 24 वर्षीय उमर खान (Umar Khan) है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले में धारा 354/457 (छेड़छाड़ और घर में छुपकर बैठना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ​मामले की शिकायत 40 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। उसने बताया सुबह पांच बजे सोकर उठने के बाद घर से बाहर बने बाथरूम में गई थी। बाथरूम में आरोपी छुपकर बैठा था। आरोपी को देख महिला ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर परिवार और आसपास के लोग जमा हो गए। आरोपी ने उसका नाम उमर खान (Umar Khan) बताया। वह रात में घर की दीवार फांद कर आया था। वह रात भर बाथरूम में छुप कर बैठा था।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Attempt To Murder: पैसों के विवाद पर युवक का सिर फोड़ा, दर्जन भर टांके आए
Don`t copy text!