Bhopal News: सिर में लगी चोट से बच्ची की मौत

Share

Bhopal News: इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

 

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज बैरसिया थाने से मिल रही है। घटना नाबालिग बच्ची की मौत से जुड़ी है। बच्ची की मौत सिर में लगी गंभीर चोट (Bhopal Minor Girl Suspicious Death) से हुई है। चोट कैसे और कहां लगी इसकी जानकारी पुलिस को पता नहीं चली है। नाबालिग की मौत से परिवार में शोक की लहर है।

देर रात किया हमीदिया अस्पताल में भर्ती

बैरसिया थाना पुलिस को हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर अजय धुर्वे (Dr Ajay Dhurve) ने सोमवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे एक बच्ची के मौत की सूचना दी थी। बैरसिया पुलिस मर्ग 74/21 दर्ज कर जांच कर रही है। जांच अधिकारी एसआई सुरेंद्र बाजपाई (SI Surendra Bajpai) ने बताया रेहाना भारती पिता जानू भारती उम्र 8 साल की मौत हुई है। उसकी मौत सिर में लगी चोट की वजह से हुई है। रेहाना भारती (Rehana Bharti) पादरी टपरा इलाके की रहने वाली थी। माता—पिता मजदूरी करते है। परिजन बच्ची को सिर में चोट (Head Injure ) लगने से 24 ​अक्टूबर को बैरसिया के सरकारी अस्पताल ले गए थे। जहां से उसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बच्ची की मौत से परिवार में शोक की लहर है। जिस कारण परिवार के बयान नहीं हो सके है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री के लाइव भाषण में शिकायतों का अंबार लगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!