Bhopal News: बारह साल की बच्ची से गंदा काम करने पहुंचा घर

Share

Bhopal News: पिता ने यह देखकर आरोपी की कर दी बुरी दुर्दशा, आरोपी को गिरफ्तार किया

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज कोलार थाने से मिल रही है। यहां एक नाबालिग बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। पिता की गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर आरोपी बच्ची के घर में घुस गया। उसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ गंदा (Bhopal Rape News) काम किया। आरोपी की करतूत को अचानक (Bhopal Attack Case) काम से घर लौटे पिता ने देख लिया। जिसके बाद आरोपी की पीट—पीटकर बुरी दुर्दशा उसके पिता ने कर दी। आरोपी को पिता ने दबोचकर पुलिस को बुलाकर सौंप दिया।

सात साल पहले हुई थी मां की मौत

कोलार थाना पुलिस ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात लगभग सवा एक बजे बच्ची से बलात्कार की एफआईआर दर्ज की है। जिसमें धारा 376/376—3/450/506/5/6 (बलात्कार, प्रायवेट पार्ट से छेड़छाड़, घर में घुसकर, धमकाना और पॉक्सो अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी गैहू खेड़ी निवासी सुनील अहिरवार (Sunil Ahirwar) है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी एसआई प्रेक्षा मोर्या (SI Preksha Maurya) ने बताया कि पीड़िता की उम्र 12 साल है। मां की सात साल पहले मौत हो गई है। पिता मकान की चौकीदारी करते है। घर में तीन बच्चे है। पीड़िता तीनों बच्चों में बड़ी है। मां की मौत के बाद पीड़िता ही घर संभालती है। आरोपी सुनील अहिरवार सुपरवाइजर की नौकरी करता है। घटना वाली रात पीड़िता के पिता चौकीदारी पर चले गए थे। तीनों बच्चे घर में सो रहे थे। तभी अरोपी सुनील घर में घुस गया। वह नाबालिग बच्चे के पास जाकर लेट गया। उसने बच्ची का मुंह दबा दिया और उसके साथ गंदा काम करने लगा। अचानक पिता घर लौटा और उसकी नजर आरोपी पर पड़ गई। आरोपी को देख पिता का गुस्सा फूट पड़ा। आरोपी को पीट—पीट कर बुरा हाल कर दिया। गुस्से में धारदार हथियार से उसके पैर में चोट आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: आभूषण कारोबारी ब्लैकमेल की धमकी सुनकर थाने पहुंचा
Don`t copy text!