Bhopal Suicide News: प्रॉपर्टी ब्रोकर की काली करतूत का पर्दाफाश

Share

Bhopal Suicide News: टिफिन सेंटर संचालक की पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाया

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रॉपर्टी ब्रोकर की काली करतूत का पुलिस ने खुलासा किया है। वह एक महिला को उसके हालातों पर तंज मारता था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के बैरागढ़ इलाके की हैं। जांच महिला की खुदकुशी से जुड़ा है। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया हैं। घटना के जुड़े सवालों के संबंध में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिसके बाद वह उसे न्यायालय में पेश करेगी।

घर से चलाती थी टिफिन सेंटर

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि कोमल आहूजा (Komal Ahuja) पति गिरधारी लाल उम्र 44 साल ने 27 दिसंबर की दोपहर लगभग तीन बजे जहरीला पदार्थ खा लिया था। परिजन उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। घटना की सूचना मिलते ही बैरागढ़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया था। महिला की मौत से पूरा परिवार शोक में डूबा था। पति गिरधारी और परिजनों के बयानों में मुकेश उर्फ बिट्टी तिलवानी ([email protected] Tilwani) का नाम निकलकर सामने आया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

घर आता—जाता था आरोपी

जांच अधिकारी एसआई भूपेंद्र चौहान (SI Bhupendra Chouhan) ने बताया कोमल आहूजा घर से टिफिन सेंटर चलाने का काम करती थी। पति गिरधारी खाना बांटने का काम करता था। कोमल पति और दोनों बच्चों के साथ खुश थी। वनट्री हिल्स रोड़ स्थित मकान में मुकेश (Mukesh Tilwani) उर्फ बिट्टी तिलवानी रहता हैं। वह पेशे से प्रॉपट्री ब्रोकर भी हैं। उसका कोमल आहूजा के घर आना—जाना लगा रहता था। मुकेश तिलवानी पहले से शादीशुदा हैं। वह कोमल को हमेशा बोलता था कि वह इससे अच्छी जिंदगी जी सकती हैं। वह पति को छोड़कर अलग रहने के लिए कहता था। यह बात कोमल ने अपने पति को भी बताई थी। पुलिस ने आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: आयुर्वेदिक दवाई विक्रेता के सूने मकान में चोरों का धावा

अवैध संबंधों से किया इंकार

द क्राइम इंफो ने जांच अधिकारी भूपेंद्र चौहान से मुकेश और कोमल (Komal Ahuja Suicide News) के संबंधों को लेकर चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया मांगी थी। उन्होंने कहा कि ऐसी बात सामने नहीं आई है। वह केवल अच्छे दोस्त थे। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!