Bhopal Crime News: जीजा ने साले के खिलाफ एफआईआर कराई

Share

Bhopal Crime News: फोटो खीचने के विवाद पर आम रोड पर हुआ था हंगामा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। निशातपुरा इलाके से एक रोचक मामला सामने आया हैं। साला उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर जीजा की फोटो ले रहा था। विरोध करने पर बीच रोड़ जमकर हंगामा हुआ। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की हैं। इधर, महिला ने पति के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

दुकान पर खीची फोटो

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया अरमान उर्फ फैजान ([email protected]) पिता मोहम्मद सलाम उम्र 34 साल ने धारा 294/323/506/34 (गाली देना, मारपीट करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कराया हैं। पुलिस ने रिजवान, उबेस और फरहान को आरोपी बनाया हैं। जांच अधिकारी एएसआई राम प्रसाद भारती (ASI Ram Prasad Bharti) ने बताया अरमान उर्फ फैजान काजी कैम्प इलाके का रहने वाला हैं। वह प्रायवेट काम करता हैं। मंगलवार लगभग पांच बजे वह हाउसिंग बोर्ड करोद स्थित अण्डे की दुकान पर खड़ा था। तभी उसका साला आरोपी रिजवान (Rizwan) उसके दो दोस्त उबेस और फरहान के साथ आया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

पत्नी करा चुकी है प्रताड़ना की एफआईआर

जांच अधिकारी ने बताया आते ही आरोपी अरमान की फोटो खींचने लगे थे। इस बात पर अरमान ने आपत्ति जताई थी। उसका बोलना है उसकी शादी फरहद से हुई है। घरेलू विवाद के कारण पत्नी ने अरमान के खिलाफ हनुमानगंज थाने में प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया हैं। जिसका न्यायालय में केस चल रहा हैं। घटना वाले दिन जब साला उसके दोस्तों के साथ उसकी फोटो खींच रहा था तो उसने विरोध किया था। साले ने प्रताड़ना वाली बात निकालकर उसके साथ गाली—गलौज करना शुरू किया था। इसी बात पर चारों के बीच विवाद हुआ और मामला थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: ज्योतिरादित्य सिंधिया की जांच के आदेश देने वाले डीजी का तबादला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!