Bhopal News: दो ऑटो ड्रायवरों के बीच खूनी संघर्ष 

Share

Bhopal News: टीआईटी काॅलेज के नजदीक सवारी बैठाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुआ विवाद, काउंटर मुकदमा दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सवारी बैठाने को लेकर दो ऑटो चालकों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी इलाके में हुई है। दोनों पक्ष मारपीट की वारदात में जख्मी हुए हैं। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों पर पुलिस ने काउंटर का मामला दर्ज कर लिया।

सिर पर लोहे की राॅड मारी

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 21 सितंबर को मारपीट के दो मामले 734/735 दर्ज किए हैं। जिसमें पहली शिकायत सचिन शर्मा पिता खेम नारायण शर्मा उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। वह आनंद नगर स्थित पुराना शिव नगर में रहता है। इस मामले में आरोपी राजकुमार शिवहरे(Rajkumar Shivhare)  हैं। जबकि दूसरा मुकदमा राजकुमार शिवहरे पिता महेश शिवहरे उम्र 22 साल ने दर्ज कराया। जिसमें आरोपी सचिन शर्मा (Sachin Sharma) को बनाया गया है। राजकुमार शिवहरे ने बताया कि उसे सचिन शर्मा ने डंडा निकालकर पीटा। उसके बाद उसी डंडे से ऑटो का अगला कांच तोड़ दिया। वहीं सचिन शर्मा का आरोप है कि राजकुमार शिवहरे ने लोहे की राॅड से सिर पर वार किया। वहां मौजूद दूसरे ऑटो चालकों ने दोनों पक्षों को अलग किया और मामला थाने पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: तलवार मारकर हत्या
Don`t copy text!