BMC News: अतिक्रमण कार्रवाई का विरोध करने वाले कांग्रेस विधायक, पार्षदों पर मुकदमा दर्ज 

Share

BMC News: नगर निगम की तरफ से थाने में दर्ज कराई गई शिकायत, पार्षद निगम का ट्रक लेकर भागे थे

BMC News
वीएस चौधरी, कमिश्नर, भोपाल नगर निगम File Photo

भोपाल। कांग्रेस केे विधायक और पार्षदों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का प्रकरण दर्ज किया गया है। यह एफआईआर भोपाल नगर निगम (BMC News) की तरफ से टीटी नगर थाने में दर्ज कराई गई है। दो दिन पहले लिंक रोड नंबर एक स्थित स्पोर्ट काम्पलेक्स के पास से अतिक्रमण हटाने के दौरान बवाल हुआ था। इस दौरान कांग्रेस के पार्षद निगम अमले का ट्रक लेकर भाग गए थे। मीडियो रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निगम कमिश्नर अविनाश लवानिया ने पार्षदों की उम्मीदवारी निरस्त करने के लिए भोपाल कमिश्नर गुलशन बामरा से पत्राचार किया है।

ट्रक को साइड में लगा रहा था

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार बवाल 20 सितंबर की दोपहर लगभग एक बजे हुआ था। जिसकी एफआईआर 615/22 धारा 294/353/186/506 (गाली-गलौज, सरकारी काम में बाधा, लोक सेवक को काम करने से रोकना और धमकाने) का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत निगम की तरफ से प्रीतेश गर्ग (Pritesh Garg) ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी विधायक पीसी शर्मा, पार्षद शबिस्ता जकी (Shabista Jaki), गुड्डू चौहान, मोनू सक्सेना (Monu Saxena) को बनाया गया है। यह सभी नेता निगम की कार्रवाई का विरोध कर रहे थे। इस दौरान पार्षद गुड्डू चौहान निगम अमले का ट्रक लेकर भाग गए थे। निगम का कहना है कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का जनता ने विरोध नहीं किया था। वहीं पार्षद गुड्डू चौहान (Guddu Chouhan) ने मीडिया से कहा है कि वे एफआईआर से डरने वाले नहीं है। वहीं पार्षदी को निरस्त करने की बात को भी वे बहुत हल्के में ले रहे हैं। उन्होंने बचाव में कहा कि मैं ट्रक लेकर नहीं भागा था। विधायक पीसी शर्मा के वाहन को निकालने की जगह नहीं थी। इसलिए वह ट्रक को हटाकर साइड में लगा रहे थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BMCl News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: बाइक में पीछे बैठा मारा गया, चलाने वाला घर पहुंचा
Don`t copy text!