Bhopal News: मैनिट की क्लास रूम से लैपटाॅप चोरी 

Share

Bhopal News: पुलिस ने प्रबंधन से मांगे घटना के समय वाले सीसीटीवी फुटेज, होगी कई छात्रों से पूछताछ

Bhopal News
भोपाल मैनिट— फाइल फोटो

भोपाल। मैनिट के सुरक्षा इंतजामों को उजागर करता एक ओर मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके में हुई है। पुलिस ने मैनिट छात्र की शिकायत पर लैपटाॅप चोरी होने का प्रकरण दर्ज किया है।

लंच के वक्त हुई चोरी

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 21 सितंबर की रात लगभग 11 बजे 666/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया है। जिसकी शिकायत चैलिन्गी रविन्दा्र पिता श्रीनिवासा राव उम्र 21 साल ने दर्ज कराई। वह मूलतः आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के मामीडीकुदुरू मंडलम नागरम इलाके के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वे फिलहाल मैनिट हाॅस्टल(Manit Hostel)  में रहते हैं। यहां चैलिन्गी रविन्द्रा बे(Chelingi Ravindra) चलर ऑफ प्लानिंग का कोर्स कर रहे हैं। वे अंतिम वर्ष के छात्र हैं। घटना 20 सितंबर को हुई थी। वे लंच टाइम में लैपटाॅप क्लासरूम में रखकर चले गए थे। वापस आने पर वह लैपटाॅप उन्हें नहीं मिला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर प्रबंधन से क्लास रूम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का ब्यौरा मांगा है। जिसकी तफ्तीश के बाद सच्चाई सामने आएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति ने चाकू से किया वार, आंख के नजदीक लगा
Don`t copy text!