MP Political News: ‘बकवास’ पर बवाल, स्पीकर को कार्रवाई के लिए लैटर भेजा

Share

MP Political News: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान मीडिया से बातचीत करते वक्त किया था इस शब्द का इस्तेमाल

MP Political New
कमलनाथ, कांग्रेस अध्यक्ष, फोटो प्रेसवार्ता

भोपाल। मध्यप्रदेश में अगले साल चुनाव है। भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व एक—एक करके नब्ज टटोलकर दिल्ली दरबार जा रहा है। वहीं मध्यप्रदेश (MP Political News) कांग्रेस में भी प्रशांत किशोर की एंट्री और उनके प्लान को लेकर खींचतान शुरु हो गई। दोनों ही दलों में दंगल की जमकर तैयारी है। भाजपा—कांग्रेस चूक पर बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते। पिछले दिनों केंद्रीय गृृहमंत्री अमित शाह की यात्रा के दौरान प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का कुर्ता खींच लिया था। जिसके अर्थ निकालकर कांग्रेस ने जमकर कोहराम मचाया। अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बकवास शब्द बोलकर राजनीतिक कोहराम मचा दिया।

यह बोलकर दिया गया बयान

पूर्व मुख्यमंत्री 25 अप्रैल को छिंदवाड़ा पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए विधानसभा कार्रवाई को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उनके मुंह से ‘बकवास’ शब्द निकल गया था। यह किस संदर्भ में किसी मीडिया से कहा गया अभी साफ नहीं हो सका है। इसी मामले को तूल देते हुए खजुराहो से भाजपा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (BJP MP Vishnu Dutt Sharma) ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा दिया। उन्होंने कहा कि संविधान के अनुच्छेद 194 के अलावा विधानसभा प्रक्रिया और आचरण के नियम 284 व 285 के तहत कार्रवाई की जाए। पूर्व मुख्यमंत्री होने के बावजूद उन्होंने विधानसभा की गरिमा के विपरीत जाकर बयान दिया और सदन को ठेस पहुंचाई। इस बात पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी सहमति जताई। कमलनाथ (EX CM Kamalnath) ने छिंदवाड़ा में यह भी बयान दिया कि भाजपा के भीतर में अंतकर्लह चल रही है। जिसको छुपाने के लिए भाजपा झूठे प्रचार का सहारा ले रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : पुरानी रंजिश पर युवक ने पड़ोसी की झुग्गी में लगाई आग
Don`t copy text!