Bhopal News: बदमाश कहकर संबोधित कर रही पुलिस को उसके रिकॉर्ड नहीं मालूम

Share

Bhopal News: दोस्त की पीठ में चाकू घोंपकर किया जानलेवा हमला, घटना के बाद से आरोपी फरार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। दोस्त की पीठ पर चाकू घोंपकर एक युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसने हमला किया उसको पुलिस पुराना बदमाश बता रही है। हालांकि उसके पुराने रिकॉर्ड पूछने पर वह कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। लेकिन, पुलिस सूत्रों ने बताया है कि विवाद नशे की तस्करी में मिली रकम के बंटवारे में हुआ विवाद है। जिसको कबूलने में पुलिस को पसीना छूट रहा है।

यह बोलकर हल्की बना रही पुलिस कहानी

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 21 वर्षीय शमशेर खान पिता मुश्ताक खान उम्र 21 साल हमले में जख्मी है। वह रंभा नगर इलाके में रहता है। इस मामले में आरोपी सलमान उर्फ नशा ([email protected]) है। वह घटना के बाद से ही फरार बताया जा रहा है। मामले की जांच एएसआई राजमणि त्रिपाठी (ASI Rajmani Tripathi) के पास हैं। थाना पुलिस का दावा है कि शमशेर खान (Shamsher Khan) सोमवार रात घर के पास खड़ा था। उसी वक्त आरोपी सलमान वहां आ गया। शमशेर पहले सलमान के साथ घुमता था। वह कहने लगा कि आजकल वह बातचीत नहीं करता है। उसने विरोध करते हुए साथ में न घुमने से मना कर दिया। सलमान उर्फ नशा को यह बात नागवारा गुजरी। उसने चाकू निकाला और पीठ और पेट में मार दिया। थाना प्रभारी सौरव पांडे (TI Saurav Pandey) ने बताया कि अभी आरोपी नहीं मिला है। हमले के पीछे कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने इस मामले में 26 अप्रैल की सुबह लगभग पांच बजे 256/22 धारा 307 (जानलेवा हमले) का मामला दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Rewa Suicide Case: ससुराल वालों से तंग महिला तीन बच्चों को लेकर कुंए में कूदी
Don`t copy text!