Bhopal Murder News: समोसा की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी

Share

Bhopal Murder News: नशे की हालत में मिस्त्री ने होटल से उठाया था समोसा, पिता—पुत्र ने पीट—पीटकर मार डाला

Bhopal Murder News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। गुस्सा पल भर का होता है लेकिन वह आने वाला सबकुछ बिगाड़ देता है। यह बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि होटल में बैठे एक पिता—पुत्र को बेहद मामूली घटना में आवेश आ गया। मामला भोपाल (Bhopal Murder News) के छोला मंदिर थाना क्षेत्र का है। प्रकरण निर्मम हत्याकांड से जुड़ा है। शुरुआत नशे की हालत में घुम रहे एक मिस़्त्री के समोसा उठाने की बात से शुरु हुई थी। जिसके बाद उस विवाद ने तूल पकड़ लिया।

चाय के हत्थे से सिर फोड़कर की हत्या

छोला थाना प्रभारी अनिल मौर्य (TI Anil Mourya) के अनुसार 33 वर्षीय विनोद अहिरवार पुत्र स्व. बलराम अहिरवार शंकर नगर छोला में परिवार के साथ रहता था। वह पेशे से मिस्त्री का काम करता था। उसी मोहल्ले में हरि सिंह अहिरवार (Hari Singh Ahirwar) चाय-समोसे का ठेला लगाता है। ठेले पर उसका बेटा सीताराम अहिरवार भी मदद करता है। रविवार देर शाम विनोद अहिरवार (Vinod Ahirwar) ने दुकान से समोसा ले लिया। जिसके उसने पैसे नहीं दिए। इससे नाराज होकर हरि सिंह अहिरवार ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विनोद अहिरवार जो नशे की हालत में था उसने विरोध किया। दोनों के बीच में विवाद होने लगा। उसके बेटे सीताराम अहिरवार (Sitaram Ahirwar) ने डंडे और चाय बनाने वाले डंके से सिर पर कई वार किए। जिससे उसका सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले में 195/22 धारा 302/34 (हत्या और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण 24—25 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग दो बजे रामवती की शिकायत पर दर्ज किया है। इससे पहले छोला मंदिर पुलिस मर्ग 24/22 दर्ज कर जांच कर रही थी। यह मर्ग 24 अप्रैल की शाम लगभग 7 बजे दर्ज किया था। सूचना हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर धुर्वे ने दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: घरेलू हिंसा की शिकार महिला पहुंची थाने

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!