Bhopal Crime News: पार्टी की हुड़दंग में फार्म हाउस का पूल किया गंदा

Share

Bhopal Crime News: फार्म हाउस में होती रही रातभर मारपीट, पुलिस पहुंचने के बाद सुलझा मामला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पार्टी की हुड़दंग में लड़के फार्म हाउस को नुकसान पहुंचाने लगे। यह लड़के वहां पर जन्मदिन पर केक काट रहे थे। शरारत की वजह से फार्म हाउस का पूल खराब हो गया। जिसका विरोध उसके मालिक ने किया तो नौबत हाथापाई पर पहुंच गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात थाना क्षेत्र की है। हंगामे की खबर पुलिस को मिली जिसके बाद मामला शांत हो सका। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, एक महिला ने पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पार्टी के लिए बुक किया था फार्म हाउस

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया आदिल मुबारिक (Adil Mubarik) निवासी ग्राम मनीखेड़ी का रहने वाला है। शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे उसने आरोपी संजीव, छोटू और शमशाद (Shamshad) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। जांच अधिकारी एएसआई मकरंद पांडे ने बताया आदिल मुबारिक का मनीखेड़ी में फार्म हाउस है। शुक्रवार को शमशाद का जन्मदिन था। इसकी पार्टी आदिल के फार्म हाउस पर रखी थी। रात को सारे दोस्त फार्म हाउस में जमा हो गए थे। जब रात 12 बजे केक कटा तो सारे दोस्त शमशाद के चेहरे पर केक लगा रहे थे। मस्ती में किसी दोस्त ने केक पुल में फेंक दिया था।

पानी गंदा करने पर हुआ विवाद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया आदिल (Adil) बहुत देर तक हुड़दंग देखता रहा। लेकिन, जब पूल के पानी में केक और सामान फेंककर उसे गंदा करने लगे तो आदिल ने विरोध किया। सारे दोस्त शराब के नशे में थे। कोई उसकी बात सुनने को तैयार नहीं था। आदिल ने पार्टी रोककर घर लौटने को कहा तो तीनों आरोपी उसके साथ गाली—गलौज करने लगे। गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने बेेल्ट निकाल लिया और उसको पीटने लगे। मारपीट में बेल्ट का कुंदा आदिल के सिर में जा लगा। जिससे उसके सिर में चोट आई है। पुलिस ने धारा 294/323/324/506/34 (गाली देने, मारपीट करने, धारदार हथियार से वार करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: शरीर के रहस्यमय दर्द में चली गई महिला की जान

पत्नी ने नहीं खोला दरवाजा

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया 29 वर्षीय महिला गुप्ता कॉलोनी (Gupta Colony) में रहती है। महिला ने बताया पति मजदूरी करता है। पति शराब के नशे में आकर उसके साथ गाली—गलौज और मरपीट करता है। शुक्रवार रात भी पति और देवर देर रात घर शराब के नशे में लौटे थे। इसी बात पर पत्नी ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। जब पति ने दरवाजा खोलने को बोला तो उसने मना कर दिया। इतने में आरोपी देवर और पति उसको धमकाने लगे। धमकाने पर पत्नी ने दरवाजा खोला तो अरोपी घर में आते ही उसके साथ मारपीट करने लगे। शुक्रवार—शनिवार की दरमियानी रात साढ़े चार बजे धारा 294/323/506/34 (गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: इस हुस्न के जाल में कई फंसे कुछ जेब से ढ़ीले हुए तो कुछ थानों के चक्कर काट रहे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!