MP Crime News: बेटे ने बाप से मांगी फिरौती

Share

MP Crime News:  दोस्तों से बोलकर खुद का कराया अपहरण, पुलिस ने सुलझाई कहानी

MP Crime News
सांकेतिक चित्र

कटनी। टीवी चैनलों में प्रसारित होने वाले क्राइम सीरियल देखकर एक युवक ने अपने अपहरण की कहानी रच ली। इस काम में उसने दोस्तों से मदद मांगी। जिसके बाद पिता से फिरौती मांगी गई। यह घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के कटनी जिले की है। जिसमें पुलिस ने इस फर्जी अपहरण कांड का खुलासा कर दिया है।

फिरौती की रकम पर किया मोलभाव

कटनी (Katni Crime News) जिले के एनकेजे थाना क्षेत्र की यह घटना है। इस घटना की शुरुआत 31 अक्टूबर की शाम की है। जिसकी रिपोर्ट पिता ने दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटा कोचिंग गया था। जिसके बाद एक फोन आया। यह फोन बेटे के फोन से आया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी। ज​ब पिता ने कहा कि उसके पास इतनी रकम नहीं है तो घटाकर उसको पांच लाख रुपए कर दिया गया। फिरौती की रकम तुलसी गार्डन में पहुंचाने के लिए कहा गया था।

दोस्त की उधारी चुकाने के लिए षडयंत्र

इस सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने इस मामले में नाबालिगों को दबोचा। जिन्होंने खुलासा किया कि जिस युवक के मोबाइल से फोन किया था उसने 10 हजार रुपए उधार लिए थे। यह रकम चुकाने के लिए उसने अपने अपहरण की कहानी रची थी। पुलिस ने इस मामले में चार नाबालिगों को दबोचा है। जहां से उन्हें बाल न्यायालय भेज दिया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   वित्त मंत्री थाने के भीतर धरने पर बैठे
Don`t copy text!