Bhopal Theft Case: वारदात को अंजाम देकर दूसरा ताला लगा गए चोर

Share

Bhopal Theft Case: राजधानी में पुलिस कहती है हम जागते हैं फिर भी नहीं थम रहीं वारदातें

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शातिर चोर कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा रहे हैं। मामला एक चोरी (Bhopal Theft Case) का है। जिसमें बदमाशों ने चुनौती देते हुए एक निशानी पुलिस को दे दी। चोर मकान का ताला तोड़ गए थे। जिसके बाद उन्होंने घर में दूसरा ताला लगा दिया। वहीं दूसरी घटना में ऊपर रह रहे घर वालों को भनक तक नहीं लगी और चोर माल बटोर ले गए। दोनों घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भांजी की शादी में गया था परिवार

न्यू आरिफ नगर निवासी नईम अली (Naem Ali) पिता सफूर अली (Safoor Ali) के यहां चोरी हुई है। नईम की उम्र 42 साल है और वह ठेकेदारी का काम करते हैं। नईम ने 7-8 दिसंबर की दरमियानी रात गौतम नगर थाने (Gautam Nagar Theft Case) में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि चार दिसंबर को नईम अली का परिवार भांजी तसलीन की शादी में नसरूल्लागंज गया था। जब वह सात दिसंबर को वापस आए तो मकान का ताला बदला हुआ मिला। नईम ताला तोड़कर घर के अंदर गए तो देखा सारा समान बिखरा पड़ा है। चोर अलमारी में रखा हार, कान के झुमके, पायल, बिछिया और कुछ नगदी ले गए हैं। पुलिस ने दावा किया है कि चोरी गई संपत्ति 15 हज़ार रुपये की है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Bhopal Woman Harassment Case: पति चाहता है दूसरी पत्नी, अदालत में पत्नी बोली पति मंजूर है

नीचे आकर देखा, ताला टूटा मिला

चोरी की दूसरी घटना तलैया थाना (Talaiya Theft Case) क्षेत्र के चौबदारपुरा कमला पार्क की है। शिकायत अब्दुल वासिद (Abdul Wasid) पिता अब्दुल आहद (Abdul Ahad) उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। अब्दुल वासिद सिविल इंजीनियर है जो सात दिसंबर की शाम पाँच बजे थाने पहुंचा था। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसका पूरा परिवार घर की ऊपर वाली मंज़िल में था। घटना वाले दिन लगभग दोपहर दो बजे जब परिवार मे से कोई नीचे आया तो देखा ताला टूटा है। पुलिस ने धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार घर से मोबाइल और नगदी समेत 14 हज़ार रुपए चोरी गए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!