Bhopal Crime News: टायगर ने मांगी महिलाओं से रंगदारी

Share

Bhopal Crime News: बहन की शादी में खलल डाल रहे थे तीन बदमाश, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिलाओं से बीच बाजार एक बदमाश रंगदारी दिखा रहा था। इधर, बहन की शादी में खलल डाल रहे तीन बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज किया है। दोनों मामले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) जिले के हैं। रंगदारी करने वाला आरोपी टायगर निगरानी बदमाश है। उसके खिलाफ पहले भी मारपीट और रंगदारी के मुकदमे कोतवाली थाने में दर्ज है।

ननद के साथ लौट रही थी भाभी

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय महिला ने रविवार रात साढ़े नौ बजे आरोपी शानू टायगर उर्फ जियाउद्दीन (Shanu [email protected]) के खिलाफ अड़ीबाजी का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शानू टायगर उर्फ जियाउद्दीन के खिलाफ धारा 327/294/323/506 (अड़ीबाजी, गाली देने, मारपीट करने और धमकाने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने बताया रविवार दोपहर वह उसकी ननद के साथ चौक बाजार गई थी। शाम को चार बजे दोनों मोपेड से घर लौट रही थी। इमामीगेट बीजेपी कार्यलय के पास गाड़ी खराब हो गई। दोनों गाड़ी रोककर वही खड़े हो गए। तभी आरोपी पीड़िता के पास आया और शराब पीने के लिए एक हजार रूपए मांगने लगा।

बहन की शादी में हुडदंग

पीड़िता ने बताया आरोपी को पैसे देने से उसने मना किया तो आरोपी उसे गाली देकर मारपीट करने लगा। ननद ने बीच बचाव किया तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा। इधर, बिलखिरिया थाना पुलिस ने 22 वर्षीय युवती की शिकायत पर रविवार—सोमवार की दरमियानी रात ढाई बजे आरोपी छोटू ठाकुर (Chhotu Thakur), राजेंद्र ठाकुर (Rajendra Thakur) और सचिन ठाकुर (Sachin Thakur) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 294/427/506/34 (गाली देने, तोड़फोड़ करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fire Case: कबाड़ वाले गोदाम में लगी भीषण आग

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस का यह एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस को तलाश है, जानिए क्यों

शराब पार्टी चल रही थी बाहर

पीड़िता ने बताया उसकी बड़ी बहन की शादी होने से घर में गाना—बजाना चल रहा था। रविवार रात घर के बाहर तीनों आरोपी दारू पार्टी करते हुए आपस में गाली—गलौज कर रहे थे। पीड़िता ने वहां से चले जाने के लिए आरोपियों को बोला था। तभी शराब में धुत्त तीनों आरोपी पीड़िता से भिड़ गए। तीनों ने जमकर हंगामा किया और पीड़िता की स्कूटी में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस तीनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!