Bhopal Stolen Case : लॉक डाउन में पड़ोसी के आलू बेचे

Share

Bhopal Stolen Case: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना तो पीड़ित थाने पहुंचा

Bhopal Stolen Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Stolen Case) में कोरोना वायरस का प्रकोप बना हुआ है। इस प्रकोप से निपटने के लिए 4 अगस्त तक का लॉक डाउन चल रहा है। इस लॉक डाउन में उन्हीं लोगों को अनुमति प्रदान की गई है जो अत्यावश्यक वस्तु का कारोबार करते हैं। मामला बेहद रोचक और हैरान कर देने वाला है। घटना भोपाल के अयोध्या नगर (Ayodhya Main Alu Chori Mamla) थाना क्षेत्र की है। आरोपी एक डेयरी संचालक है। उसने अपने पड़ोसी जो आलू का कारोबारी है उसकी बोरियां चोरी करके लॉक डाउन में बेच दिए।

ऐसे उजागर हुआ मामला

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि मामले की शिकायत अरुण नागर पिता मोहन प्रसाद (Manoj Prasad) उम्र 26 साल ने की है। अरुण नागर किराना दुकान चलाते है। लेकिन, लॉक डाउन के चलते इन्हें सब्जी का कारोबार करना पड़ रहा है। इसके लिए उन्होंने आलू खरीदे थे। अरुण नागर मीनाल मॉल से कारोबार करते हैं। उनकी एक बोरी आलू पिछले दिनों गायब मिले। इसलिए उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें यह चोरी (Alu Chori Case) का राज उजागर हुआ।

यह भी पढ़ें: लड़के की चाह में कान की बाली चोरी

भागा पड़ोसी दुकानदार

अरुण नागर ने बताया कि आरोपी देवेन्द्र तिवारी और एक अन्य है। देवेन्द्र डेयरी चलाता हैं और वह भी सब्जी बेचने का कारोबार करता है। देवेन्द्र तिवारी आलू की बोरी चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ। अरुण नागर थाने पहुंच गया है देवेन्द्र तिवारी को पता चल गई थी। इसलिए वह अपना बोरियां बिस्तर समेटकर भाग गया। पुलिस ने देवेन्द्र तिवारी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: लॉक डाउन में लूटता रहा सौतेला पिता अस्मत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!