Bhopal Crime News: मैंटनेंस का पैसा नहीं देने पर पीटने का आरोप

Share

Bhopal Crime News: खनूजा इंक्लेव के अध्यक्ष समेत अन्य के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सोसायटी का विवाद (Bhopal Crime News) थाने पहुंच गया। इस विवाद में थाने में जमकर हंगामा भी हुआ। विवाद सोसायटी के पानी का बिल जमा नहीं करने को लेकर हुआ था। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Beating Case) के शाहपुरा इलाके का है। पुलिस ने कॉलोनी के अध्यक्ष समेत अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट (Bhopal Crime In Khanuja Enclave) और एट्रोसिटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

18 महीने से चल रहा विवाद

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया जीके राठौर (GK Rathore) उम्र 54 साल ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। राठौर ने बताया वह खनूजा इंक्लेव में पिछले दो साल से रह रहे है। गुरूवार सोसायटी के अध्यक्ष अजय खरे, सचिव प्रशांत देशपांडे 18 महीनों का पानी का बिल लेने पहुंचे थे। राठौर ने पैसे देने से इंकार कर दिया था। इस बात को लेकर अजय खरे और प्रशांत देशपांडे के साथ उसका झगड़ा (Bhopal Khanuja Enclave Fifht Case) हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि सभी लोग थाने पहुंच गए।

पुलिस पर दबाव

शाहपुरा पुलिस ने बताया कि विवाद के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। वहां बयानों के बाद लोगों ने बताया कि अजय खरे और प्रशांत देशपांडे सही है। विवाद राठौर परिवार ने शुरू किया था। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल मनोज शुक्ला ने बताया कि थाने में राठौर ने भारी हंगामा (Bhopal Khanuja Enclave Beating Case) किया। वह दलित की सुनवाई न करने पर आयोग में शिकायत की धमकी देने लगा। पुलिस ने गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे धारा 294/323/506/34/3/2/ गाली—गलौज, मारपीट, धमकी, एक से अधिक आरोपी और एट्रोसिटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: सांप की दहशत में खाई गोली, बनी मौत की वजह

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!