Bhopal Lock Down: प्यारे मियां के अब बेटे भी गिरफ्तार

Share

Bhopal Lock Down: बिना मास्क लगाए थाने के नजदीक कार में बिना वजह घुमते मिले

Bhopal Lock Down
भोपाल के टीटी नगर थाने में गिरफ्तार प्यारे मियां के तीन बेटों समेत पांच आरोपी

भोपाल। प्यारे मियां (Pyare Miyan Case) और पुलिस का लगता है चोली-दामन का साथ हो गया है। प्यारे मियां फिलहाल श्यामला हिल्स थाना पुलिस के पास रिमांड पर हैं। प्यारे मियां मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल का बदनामी की वजह से चर्चित चेहरा बन गया है। प्यारे मियां के खिलाफ भोपाल (Bhopal Crime News) पुलिस अब तक चार मुकदमे दर्ज कर चुकी है। अब ताजा मामला टीटी नगर पुलिस ने दर्ज किया है। इस मुकदमे में आरोपी प्यारे मियां के तीन बेटे हैं। तीनों बेटों के खिलाफ लॉक डाउन उल्लंघन (Bhopal Lock Down) की कार्रवाई की गई है।

मूड फ्रेश करने निकले

टीटी नगर पुलिस को न्यू मार्केट स्थित पिंक पार्किग में एक कार मिली। इस कार में पांच लोग सवार थे। सभी बिना मास्क थे और सोशल डिस्टेंसिग का पालन (Bhopal Lock Down) नहीं कर रहे थे। पूछने पर आरोपियों ने पुलिस से कहा कि वे मूड फ्रेश करने के लिए कार से निकले हैं। आरोपियों की जानकारी जुटाई गई तो तीन आरोपी प्यारे मियां के बेटे निकले। आरोपियों की कार के साथ-साथ पांचों को हिरासत में लिया गया। टीटी नगर पुलिस ने इस मामले में लॉक डाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है।

यह हैं आरोपी

टीटी नगर पुलिस ने इस मामले में अब्दुल शोयब (Abdul Shoiyab) पिता प्यारे मियां निवासी कोहेफिजा, अब्दुल नफीस (Abdul Nafis) पिता प्यारे मियां निवासी तलैया, अब्दुल असलम (Abdul Aslam) पिता प्यारे मियां निवासी कोहेफिजा को गिरफ्तार किया गया। प्यारे मियां ने दो शादियां की है। प्यारे मियां के तीन बेटों के अलावा पुलिस ने अब्दुल आरिफ (Abdul Arif) पिता अब्दुल जाहिद निवासी बैरसिया और समी अली (Sami Ali) पिता सैयद ताहिर अली निवासी कोतवाली को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि यह आरोपी लॉक डाउन का उल्लंघन (Bhopal Lock Down) कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:   MP Corona News: कमल नाथ का इस्तीफा पत्रकारों के लिए बना मुसीबत

यह भी पढ़ेंः प्यारे मियां की सिलसिलेवार कहानी, उसका हर राजदार, दो बीवियों से लेकर घर का हाई प्रोफाइल डांस बार

अब तक यह

Pyare Miya Rape Case
नाबालिगों से ज्यादती के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्यारे मियां— फाइल फोटो

भोपाल में 10 दिनों का लॉक डाउन चल रहा है। पिछले 24 घंटों में लॉक डाउन तोड़ने के 110 मुकदमे दर्ज किए गए। भोपाल पुलिस ने 25 जुलाई से 31 जुलाई के बीच कुल 856 मुकदमे दर्ज किए हैं। जबकि भोपाल में जब से कोरोना वायरस के चलते देशभर में लगे  लॉक डाउन जो 22 मार्च से शुरू हुआ था, तब से लेकर अब तक 7354 मुकदमे दर्ज किए जा  चुके हैं। इन मुकदमों में आरोपी  बिना वजह घुमने, पैदल घुमने, दुकान खोलने से लेकर अवैध शराब और अन्य अपराधों में शामिल आरोपियों को दबोचा गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!