Bhopal STF News: नकली गिन्नी के साथ तीन जालसाज गिरफ्तार

Share

Bhopal STF News: मिलैट्री इंटेलीजेंस ने दी थी खबर, छह किलो से अधिक का माल बरामद

Bhopal STF News
भोपाल स्थित एसटीएफ मुख्यालय

भोपाल। सोने की नकली गिन्नी के साथ तीन बदमाशों को दबोचा गया है। यह कार्रवाई भोपाल स्पेशल टास्क फोर्स (Bhopal STF News) ने की थी। आरोपियों के कब्जे से छह किलो से अधिक का सोना (Bhopal Nakli Gold Case) बरामद हुआ है। तीनों आरोपियों के पूर्व के रिकॉर्ड अभी खंगाले जा रहे है। एसटीएफ को इस गिरोह की खबर मिलेट्री इंटेलीजेंस से मिली थी।

कार में यहां छुपा रखा था सोना

भोपाल एसटीएफ के अनुसार आरोपियों को हबीबगंज नाके के पास से गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपियों के कब्जे से एक कार बरामद हुई है। यह नंबर होशंगाबाद जिले में रजिस्टर्ड है। कार में नर्मदा प्रसाद कुशवाह (Narmada Prasad Kushwaha) पिता धनराज कुशवाह उम्र 42 साल, बृजेश रघुवंशी (Brijesh Raghuvanshi) पिता माधव सिंह रघुवंशी उम्र 28 साल और लक्ष्मीनारायण रघुवंशी उर्फ पप्पू (Laxminarayan [email protected]) पिता भाव सिंह को हिरासत में लिया गया। आरोपियों के कब्जे से करीब पांच किलो से अधिक सोने की नकली गिन्नी मिली। जिसके बाद उन्हें थाने लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों ने कई खुलासे किए हैं। जिसके संबंध में अभी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के कारनामे जिस पर दर्ज हुआ है गबन का मुकदमा, जानिए क्यों

असली बताकर बेचने की थी तैयारी

एसटीएफ को इस बात की खबर मिलेट्री इंटेलीजेंस (Bhopal Military Intelligence) से मिली थी। जिसके बाद कार को रोका गया था। गिरफ्तार आरोपी होशंगाबाद (Hoshangabad Hindi News) जिले के पिपरिया तहसील के तरोन कला और खैरी कला गांव के रहने वाले हैं। लक्ष्मीनारायण पेशे से ड्रायवर है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे इस सोने को असली बताकर बेचने की फिराक में थे। इससे पहले वह दबोच लिए गए। हालांकि एसटीएफ दी गई जानकारी की तस्दीक कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: भूमाफिया और बिल्डर सुनील मूलचंदानी पर एफआईआर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!