Bhopal Theft Case: शादी में गए परिवार के घर का टूटा ताला

Share

Bhopal Theft Case: बर्तन समेत अन्य घरेलु सामान उठा ले गए चोर

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शादी में गए परिवार के सूने घर में चोरी। इधर, चोरों ने बरामदे में रखा फ़ोन पार कर दिया। घटनाएँ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) की हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पीड़ित सीपीए में चौकीदार है

घटना शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। शिकायत कालीचरण मालवीय (Kalicharan Maalviya) पिता गोपाल मालवीय उम्र 45 साल निवासी C-सेक्टर शाहपुरा ने दर्ज कराई है। कालीचरण ने पुलिस को बताया कि 10 दिसम्बर को वह परिवार समेत रिश्तेदार की शादी में दमोह गया था। 16 दिसम्बर को वह घर वापस आया तो देखा की घर का ताला टूटा हुआ था। पुलिस ने बताया कि घर से कड़ाही, कूकर समेत अन्य घरेलु सामान चोरी गया है। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत पांच हज़ार रूपए बताई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

चार्ज में लगा था फ़ोन

घटना पिपलानी थाना क्षेत्र में स्थित बीमा अपताल के नज़दीक की है।  एफआईआर रेनू आहूजा (Renu Ahuja) पति प्रदीप आहूजा उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। रेनू ने पुलिस को बताया कि बुधवार को घर के बरामदे में उनका फ़ोन चार्ज पर लगा हुआ था। तभी किसी ने गेट में से हाथ डालकर उसका फ़ोन चोरी कर लिया है। पुलिस ने धारा 380 (सादा चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: सांप की दहशत में खाई गोली, बनी मौत की वजह
Don`t copy text!