Bhopal Rape Case: शादी की आड़ में यौन शोषण

Share

Bhopal Rape Case: दुकान में काम करने के दौरान हुई थी जान—पहचान, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Rape Case
हनुमानगंज थाने में गिरफ्तार आरोपी मोनू राठौर

भोपाल। शादी की आड़ में पिछले पांच साल से युवती का यौन शोषण (Bhopal Rape Case) हो रहा था। दोनों के बीच जान—पहचान दुकान में काम करने के दौरान हुई थी। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल की है। पीड़िता जब शिकार हुई तब वह नाबालिग (Bhopal Minor Rape Case) थी। युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को दबोचकर कोर्ट में पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें: पड़ोस के प्यार में पड़ोसी दिवाना घर छोड़ने तैयार
ऐसे हुई थी मुलाकात

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि शिकायत करने वाली युवती की उम्र 21 साल है। उसने आरोपी मोनू राठौर के खिलाफ शुक्रवार रात 10:30 बजे बलात्कार (Monu Rathore Rape Case) का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि वह पांच साल पहले रेलवे कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। उस समय मारवाड़ी रोड़ दुकान पर काम करती थी। सामने वाली दूसरी दुकान पर आरोपी मोनू राठौर काम करता था। दोनों का अक्सर आमना—सामना होता था। मोनू ने पीड़िता से दोस्ती के बहाने फोन नंबर मांग लिया था। बातचीत के बाद दोनों प्यार एक—दूसरे से करने लगे।

यह भी पढ़ें: मां—बाप को निशाना बनाया युवती का करता रहां यौंन शोषण

दुकान छोड़कर ड्रायवरी

पीड़िता ने पहली बार जब उसके घर पर कोई नहीं तब मुलाकात के लिए बुलाया था। मोनू ने उसे शादी का झांसा देकर पहली बार बलात्कार किया था। जब उसकी उम्र 17 वर्ष की थी। कुछ समय बात मोनू ने दुकान से काम छोड़ दिया। वह ऑटो चलाने लगा। वह अक्सर यहां—वहां ले जाकर उसका यौन शोषण करने लगा। मोनू से जब वह शादी की बात करती थी तो वह टालता आ रहा था। पीड़िता फिलहाल जहांगीराबाद इलाके में रहती है। आरोपी मोनू निशाततपुरा में शिव नगर स्थित राधा कृष्ण कॉलोनी में रहता है।

यह भी पढ़ें:   MP Corrupt Officer: लोकायुक्त पुलिस आ रही है पता चला तो दफ्तर से भागा एसडीएम

आरोपी हुआ गिरफ्तार

आरोपी मोनू राठौर ने आखिरी बार पीड़िता के साथ 16 जुलाई को राधा कृष्ण कॉलोनी में संबंध बनाए थे। पीड़िता ने मोनू से मिलना—जूलना कम कर दिया था। आरोपी उसे धमकाकर मिलने का दबाव बना रहा था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर शुक्रवार रात धारा 376/2एन/506 लंबे अरसे से बलात्कार और धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शनिवार सुबह हनुमानगंज थाना पुलिस ने आरोपी मोनू राठौर को शिव नगर से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!