Bhopal Rape Case: मां—बाप को निशाना बनाकर नर्सिग की छात्रा से बलात्कार

Share

Bhopal Rape Case: दूर का था रिश्तेदार, बनाई नजदीकियां फिर इस तरह दे रहा था धोखा

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मां—बाप से हर व्यक्ति लगाव रखता है। लेकिन, इसका फायदा धमकाकर एक व्यक्ति नाबालिग से गलत काम (Bhopal Rape case) कर रहा था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। यहां एक नाबालिग जो नर्सिंग (Bhopal Minor Rape Case) की छात्रा है वह एक युवक के षडयंत्र से परेशान थी। उस युवक ने दो साल पहले मां—बाप को मारने की धमकी देकर उसके साथ ज्यादती की शुरुआत की थी। इसके बाद उसने पीड़िता के माता—पिता से भी नजदीकियां बढ़ा ली। वह घर में भी आने—जाने लगा और मौका पाकर यौन शोषण करने लगा। छात्रा का यह गम मां—बाप से नहीं छुपा और वह उसको लेकर थाने पहुंच गए।

बीएससी नर्सि की है छात्रा

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि वल्लभ नगर निवासी 17 वर्षीय किशोरी रहती है। उसके पिता एक आईसक्रीम पार्लर में काम करते है। छात्रा बीएससी नर्सिग की पढ़ाई कर रही हैं। करीब दो साल पहले आरोपी कुलदीप वर्मा उम्र 21 साल से उसकी दोस्ती हुई थी। इसी दोस्ती के बाद उसने कुलदीप का परिचय परिजनों से कराया था। इस पहचान का वह गलत फायदा उठाने के लिए मां—बाप की गैरमौजूदगी में आना—जाना करने लगा। घटना वाले दिन भी किशोरी घर में अकेली थी। आरोपी कुलदीप वहां पहुंचा। उसने संबंध बनाने के लिए बोला।

पहली बार ऐसे बनाया शिकार

किशोरी ने बताया कि कुलदीप उसे ब्लैकमेल कर रहा था। उसका कहना था कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह उसके परिजनों को खत्म कर देगा। नाबालिग ने इस धमकी पर यकीन कर लिया और वह पहली बार कुलदीप वर्मा का शिकार बनी। घर जाकर उसके साथ संबंध बनाया करता था। नाबालिग के साथ जब पहली बार बलात्कार हुआ था उसकी उम्र 15 साल थी।

यह भी पढ़ें:   टुकड़ों में मिल रहे महिलाओं के अंग

ऐसे सामने आया सच

परिजनों से छात्रा अलग—अलग रहने लगी। यहां से परिवार को शक हुआ। परिजनों ने जब इसका कारण किशोरी से पूछा तो वह पहले डरी। फिर साहस करके पूरी घटना को बता दिया। घटना जानने के बाद वह बच्ची के साथ जहांगीराबाद थाने पहुंचे। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया। जिसमें ज्यादती करने की पुष्टि हुई। थाना पुलिस ने रविवार दोपहर 3 बजे आरोपी कुलदीप वर्मा के खिलाफ धारा 376/354/506/3/4 बलात्कार, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर आरोपी कुलदीप वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!