Bhopal Suicide Case: फिजियोथैरेपी तकनीशियन फंदे पर झूली

Share

Bhopal Suicide Case:आत्महत्या से पहले पति और बच्चों को बहाने से भेजा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजीव गांधी कॉलेज (Rajiv Ghandhi College Employ Suicide Case) की फिजियोथैरेपी विभाग में तकनीशियन ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) करने का मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड़ नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या की कोई ठोस वजह पुलिस को पता नहीं चली है। हालांकि आत्महत्या (Bhopal Suspension Death Case) से पहले महिला ने पति और बच्चों को बहाने से बाहर भेज दिया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

14 साल पहले शादी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि माधवी कलीदार (Madhvi Kalidar Suicide Case) पति तनवीर उम्र 35 साल निवासी जनता कॉलोनी की रहने वाली है। माधवी का मायका आँँरा मॉल के पास स्थित है। तनवीर से शादी को 14 साल हो चुके थे। उसके दो बच्चे भी हैं। माधवी राजीव गांधी कॉलेज में फिजियोथैरेपी डिपाटमेंट (Physiotherapist Suicide Case) में काम करती थी। पति तनवीर भी वहीं कार्यरत है। शुक्रवार दोपहर तनवीर काम से बाहर गया हुआ था। उसी दौरान बच्चे भी मास्क लेने गए थे।

पति के लौटने पर खुला राज

परिजनों ने बताया कि तनवीर ने घर आकर दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी थी। काफी देर तक जब माधवी ने दरवाजा नहीं खोला तो वह तोड़कर घर में गया था। माधवी साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटकी थी। तनवीर पत्नी को फंदे से उतारकर नेश्नल अस्पताल (National Hospital Crime News) लेकर पहुंचा था जहां डॉक्टरों ने उसे 3:30 बजे मृत घोषित (Bhopal Hanging Case) कर दिया। पुुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिवार में शोकाकुल माहौल होने के कारण किसी के बयान नहीं हो सके है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रेदश : पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ सड़क पर उतरेगी कांग्रेस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!