Bhopal Molestation Case: युवती का पीछा करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

Share

Bhopal Molestation Case: फोन करके मिलने बुलाया विवाद के बाद हेलमेट से मारा

Bhopal Molestation Case
आरोपी विक्रांत सेन

भोपाल। लंबे अरसे से छेड़छाड़ की शिकार युवती ने मुकदमा (Bhopal Molestation Case) दर्ज कराया है। आरोपी पेशे से डॉक्टर है जो उसका लंबे समय से पीछा कर रहा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। तंग युवती ने मनचले डॉक्टर को सबक सिखाया और उसको पुलिस की मदद से पकड़वा (Bhopal Crime Against Woman) दिया। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, एक अन्य बदमाश के खिलाफ महिला ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: मां—बाप को निशाना बनाया युवती का करता रहां यौंन शोषण

अश्लील बातें करता था

एमपी नगर थाना पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय युवती ने शुक्रवार दोपहर 4 बजे आरोपी विक्रांत सेन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया वह अशोका गार्डन इलाके में रहती है। वह प्रायवेट काम करती है। कुछ समय पहले युवती पुरूषोत्तम नगर सेमरा होम्योपैथिक क्लीनिक पर ही नौकरी करती थी। उसी दौरान आरोपी विक्रांत सेन (Vikrant Sen) से पहचान हुई थी। आरोपी विक्रांत सेन होम्योपैथिक डॉक्टर (Dr. Vikrant Homoeopathic Clinic) है। एक साथ काम करने की वजह से दोनों में दोस्ती हो गई थी। युवती को लगा कि विक्रांत की नीयत ठीक नहीं है तो उसने बोलचाल बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: पड़ोस के प्यार में पड़ोसी दिवाना घर छोड़ने तैयार

फोन करके ऐसे बुलाया

युवती ने बताया कि विक्रांत की हरकत के कारण उसने काम छोड़ दिया था। शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे युवती स्कूटी से शौर्य स्मारक से गुजर रही थी। अचानक उसका सामना विक्रांत से हो गया था। विक्रांत को देखते ही युवती ने स्कूटी व्यापमं चौराहे से मोड़ ली थी। विक्रांत युवती को देखते ही उसका पीछा करने लगा था। युवती की गाड़ी फिसल गई थी। विक्रांत ने युवती को उठाने सहारा दिया। लेकिन, उसने हाथ झटक दिया। इससे विक्रांत नाराज हो गया और उसने हेलमेट सिर पर मार दिया। पुलिस ने आरोपी विक्रांत सेन के खिलाफ धारा 354क/323 (छेड़छाड़ और मारपीट) का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Road Mishap: सड़क हादसे में पति—पत्नी और बच्चे की दर्दनाक मौत

निगरानी बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात 10:30 बजे आजाद नगर इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने आरोपी अज्जू उर्फ अजीज के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि वह शादीशुदा है। पति मजदूरी करता है। उसके दो बच्चे भी है। घटना वाली रात वह घर के बाहर बैठी थी। उसी समय आरोपी अज्जू उर्फ अजीज पास आया। उसने महिला का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। अज्जू जहांगीराबाद थाने का निगरानी बदमाश भी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!