Bhopal Rape Case: पड़ोसन के लिए बीवी छोड़ने तैयार

Share

Bhopal Rape Case: अब गिरफ्तारी से बचने भागता फिर रहा आरोपी

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पड़ोसन का ऐसा जादू चला कि एक व्यक्ति अपनी बीवी को छोड़ने को तैयार (Bhopal Rape Case) हो गया। वह झांसा देकर पड़ोसन के साथ हर गलत काम को अंजाम देने लगा। पड़ोसन को जब पता चला कि वह झांसे का शिकार हो गई है तो थाने पहुंच गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Padosi rape case) की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को इसकी भनक लगने पर वह घर में ताला लगाकर फरार हो गया।

फॉर्मेसी की तैयारी कर रही पड़ोसन

कमला नगर थाना पुलिस ने बुधवार रात 10 बजे 22 वर्षीय युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता नेहरु नगर इलाके में रहती है। उसके पिता टेलरिंग का काम करते हैं। वह बी फार्मा की तैयारी कर रही है। उसके पड़ेास में आरोपी रामनिवास रहता है। उसकी शादी हो चुकी है। जिसकी जानकारी पड़ोसन को भी थी। आरोपी का पीड़ित युवती के घर आना—जाना भी था। युवती ने बताया कि पिछले साल रामनिवास की पत्नी मायके गई थी। तब वह आरोपी के घर पहुंची थी।

यह भी पढ़ें: सौलह बरस के बाली उम्र की हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी

पत्नी को छोड़ने का झांसा

पीड़िता ने बताया कि रामनिवास ने जब उसे बताया कि पत्नी मायाके गई है। तो वह घर लौटने लगी। राम निवास ने आवाज देकर उसे अंदर बुलाया। राम निवास ने पीड़िता से प्यार का इजहार किया था। जब पीड़िता ने बोला वह शादीशुदा है। राम निवास ने पीड़िता से बोला कि वह उसकी पत्नी के साथ खुश नहीं है। वह उसकी पत्नी को तलाक देने वाला है। यह बात सुनकर वह घर लौट गई। इसके बाद राम निवास उसे फोन पर मैसेज करने लगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: जिलाबदर बदमाश नाम बदलकर लॉक डाउन में घूमते मिला

शादी और तलाक से इंकार

पीड़िता ने बताया कि घटना वाले दिन वह राम निवास से मिलने पहुंची थी। उसने पीड़िता को भरोसा दिलाया कि वह उसकी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करेगा। मार्च मेें आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाए थे। जिसके बाद मौका मिलने पर आरोपी उसके साथ इसी तरह कई बार संबंध बनाता चला गया। पीड़िता ने जब उससे कहा कि वह शादी करे तो वह मुकरने लगा। इस बात को लेकर कई बार बहस भी हुई।

महिला अधिकारी नहीं

आरोपी घर में ताला लगाकर भाग गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रामनिवास के खिलाफ धारा 376/2एन कई बार बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, पीड़िता की एफआईआर के लिए कमला नगर थाने में महिला अफसर कोई नहीं था। महिला अपराधों को लेकर निर्देश है कि एफआईआर महिला अधिकारी करेंगी।इसलिए टीटी नगर थाने से एएसआई निशा अहिरवार को कमला नगर भेजा गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!