Chhatarpur Road Mishap: ट्रक से टकराई कार, महिला समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Share

Chhatarpur Road Mishap: चित्रकूट से लौट रहे परिवार के दो बच्चों का साया छिना

Chhatarpur Road Mishap
छतरपुर के गढी मलहरा में हुए भीषण सड़क हादसे की तस्वीर बयां करती यह कार जिसके परखच्चे उड़ गए

छतरपुर। ट्रक और कार के बीच आमने—सामने की भिड़ंत में महिला समेत तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत (Chhatarpur Road Mishap) हो गई। यह हादसा मध्यप्रदेश (MP Crime News) के छतरपुर (Chhatarpur Crime News) जिले में मंगलवार तड़के हुआ। दुर्घटना की भयावहता का पता इस बात से चलता है कि हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है। कार में पति-पत्नी और उनके दो बच्चों के साथ एक पड़ोसी सवार थे। यह सभी लोग चित्रकूट से लौट रहे थे। हादसे (Chhatarpur Road Accident) में दो बच्चे तो सलामत है लेकिन उनके माता—पिता का साया उठ गया है।

महाराजपुर में रहता है परिवार

छतरपुर के गढ़ी मलहरा पीड़ित परिवार रहता है। परिवार मूलतः महाराजपुर (Maharajpur Family Died) का रहना वाला था। मरने वालों की पहचान जंगबहदुर राजपूत (Jungbahadur Rajput), उनकी पत्नी विशाखा राजपूत (Vishakha Rajput) और पड़ोसी रोहित तिवारी (Rohit Tiwari) की मौत हो गई है। जबकि कार सवार दंपति के दोनों बच्चे दीपक राजपूत (Deepak Rajput) उम्र 10 साल और दीपिका राजपूत (Dipika Rajput) उम्र 12 साल घायल हैं। परिवार अपने पड़ोसी के साथ चित्रकूट से दर्शन करके लौट रहा था। तड़के 3 बजे थाने से करीब 150 मीटर पहले ही कार तेज रफ्तार ट्रक से टकराई। घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Mishap Death: हादसों में बच्ची समेत दो व्यक्तियों की मौत

 

Don`t copy text!