Bhopal Crime News: शेखर अस्पताल के मालिक का बेटा कर्फ्यू में पूल पार्टी चलाते गिरफ्तार

Share

Bhopal Crime News: पांच लड़कियों के साथ गिरफ्तार 16 लोग, ग्रीन फील्ड विला में देर रात दबिश

Bhopal Crime News
पुल से बाहर निकालकर कपड़े पहनाकर सम्मान के साथ ले जाती पुलिस

भोपाल। लॉक डाउन के नियमों का कितना भय लोगों में है उसकी बानगी एक ​बार फिर उजागर हुई। मामला कर्फ्यू में चल रहे अय्याशी के अड्डे (Bhopal Pool Part Raid) से जुड़ा है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। यहां कोलार इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में चल रही पार्टी पर पुलिस ने दबिश दी। दबिश के दौरान पांच युवतियां भी मिली। यह युवतियां रात 10 बजे के बाद स्विमिंग पूल पर पार्टी करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार हुई। पुलिस ने ग्रीन फील्ड विला (Raid Green Field Villa) के संचालक को भी आरोपी बनाया गया है।

पुलिस को दिखाया अपना रसूख

कोलार थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया (TI Sudhir Arjariya) के अनुसार यह ग्रीन फील्ड विला गेहूंखेड़ा इलाके में हैं। इसके संचालक श्रेय श्रीवास्तव (Shreya Shrivastav) हैं। यह विला किराए पर वह चला रहा था। पुलिस को खबर मिली थी कि यहां पर शराब पार्टी होती है। जिसके बाद पुलिस टीम वहां सर्चिंग करने पहुंची। यहां पुलिस टीम से स्टाफ और वहां मौजूद लोग भिड़ गए। पुलिस से सर्च वारंट मांगा जाने लगा। सारे लोग शराब के नशे में धुत्त थे। पुलिस ने यहां से निमी तिवारी (Nimmi Tiwari), गगन यादव (Gagan Yadav), मयूर चौरे (Mayur Chore), अक्षय यादव (Akshay Yadav) समेत अन्य को हिरासत में लिया है।

मालिक पर मेहरबानी

पुलिस ने इस मामले में उक्त आरोपियों के अलावा आयुष सिंह (Ayush Singh), संजय सिंह (Sanjay Singh), रत्नेश वर्मा (Ratnesh Verma), हर्ष, प्रतीक और अजय के साथ पांच लड़कियों को हिरासत में लिया है। सभी के खिलाफ लॉक डाउन उल्लंघन और आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। थाना प्रभारी ने बताया कि श्रेय के पिता डॉक्टर शेखर श्रीवास्तव है। उनका मनीषा मार्केट के नजदीक शेखर अस्पताल भी है। हालांकि प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि उन्होंने 2019 में बेटे को उक्त संपत्ति किराए पर चलाने के लिए दी थी। इस संबंध में रिपोर्ट प्रशासन से भी साझा की जाएगी। ताकि आगे वैधानिक कार्रवाई की जा सके।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: CRC Psychologist के मकान से लाखों का माल चोरी

यह भी पढ़ें: टूरिस्ट वीजा पर आने वाली उज्बेकिस्तानी युवतियों को इस हाल में दबोचा तो उजागर हुई उनकी भारत यात्रा

रसूख के आगे बौना सिस्टम

इससे पहले नाइट पार्टी लॉक डाउन के दौरान करने का ही मामला शाहपुरा इलाके में उजागर हुआ था। यहां क्राइम ब्रांच ने दबिश दी थी। यहां ट्रायलॉजी रेस्टोरेंट (Trilogy Restaurant Raid) पर पुलिस ने दबिश दी थी। यह रेस्टोरेंट किराए पर लिया गया था। रेस्टोरेंट के मालिक कांग्रेस नेता मुकेश नायक (Mukesh Nayak) के बेटे रोहित नायक (Rohit Nayak) थे। जिन्होंने रेस्टोरेंट किराए पर दिया था। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में रोहित नायक को क्लीन चिट दी थी। जबकि संचालक और मैनेजर को आरोपी बनाया गया था।

यह भी पढ़ें: भर कर्फ्यू में बर्थ डे ​सेलिब्रेशन में चल रही थी गुढ़—गुढ़, क्राइम ब्रांच ने ऐसे लगाया था रसूखदारों को लाइन पर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!