Bhopal Crime News: पुलिस ने शक जताने वाली का नाम किया उजागर, घर में घुसकर पीटा

Share

Bhopal Crime News: घर के सामने खड़े वाहन में लगी आग की जांच के बाद महिला पर हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुलिस ने शक जताने वाली एक महिला का नाम उजागर (Bhopal Beating Case) कर दिया। इसके बाद दो आरोपी महिला के घर में घुस गए। दोनों आरोपियों ने मिलकर महिला को लहुलूहान कर दिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime Against Woman) की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन, आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

इडली—सांभर का लगाती है ठेला

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि मारपीट की घटना 16 अगस्त की शाम लगभग 7 बजे आरोपी सोनू बाघ (Sonu Badh) और उमेश रैकवार (Umesh Rekwar) ने हमला किया। यह हमला एकता फरकाले (Ekta farkale) पति अमित उम्र 25 साल निवासी मीरा नगर में किया गया। एकता फरकाले इडली—सांभर का ठेला लगाती है। उसके घर के सामने अज्ञात व्यक्ति ने वाहन में आग लगा दी थी। इस आगजनी (Habibganj Aag Jani) में उसने शक तो नहीं जताया था। लेकिन, जांच करते हुए पुलिस सोनू बाघ और उमेश रैकवार के पास पहुंच गई। आरोपियों को लगा कि एकता ने उन पर शक जताया है। इसी बात को लेकर वह हमला (Bhopal Hindi News) करने घर में घुस गए।

यह भी पढ़ें: बहन के प्रेमी को किया अगवा फिर किया ऐसा हाल

किराया लेने गया था मकान मालिक

इधर, हबीबगंज थाना पुलिस ने रोहन यादव (Rohan Yadav) पिता अशोक यादव उम्र 21 ​साल निवासी वसुंधरा अपार्टमेंट बागसेवनिया की शिकायत पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वह श्याम नगर में एक अन्य मकान का किराया वसूलने आया था। तभी उसको आरोपी आशु (Aashu) और अरबाज (Arzaj) ने रोक लिया। दोनों उससे शराब के लिए पैसे मांगने लगे। पुलिस ने इस मामले में धारा 324/327/294/506/34 (धारदार हथियार से हमला, अड़ीबाजी, गाली—गलौज, धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हमले में रोहन को कंधे पर चोट लगी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: भेल ठेकेदार समेत चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!