Bhopal Molestation Case: छेड़छाड़ के विवाद पर बवाल

Share

Bhopal Molestation Case: दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी—डंडे, काउंटर मुकदमे दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। छेड़छाड़ के विवाद पर बवाल (Bhopal Molestation Case) हो गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र स्थित गुनगा इलाके की है। पुलिस ने एक पक्ष की तरफ से छेड़छाड़ तो दूसरे पक्ष की तरफ से मारपीट का काउंटर मामला दर्ज किया है। विवाद की शुरुआत शादीशुदा महिला से खेत पर हुई छेड़छाड़ (Bhopal Eve Teasing) से हुई थी। हमले में एक व्यक्ति को चोटें भी आई है।

खेत में अकेला पाकर दबोचा

गुनगा थाना पुलिस ने बताया कि घटना गुनगा के टांडा (Tanda Beaten Case) इलाके की यह घटना है। यहां 24 वर्षीय युवती खेत में काम कर रही थी। तभी वहां से गुजर रहे आरोपी अचल सिंह गूर्जर, विक्रम (Vikram), दीपक और गुलाब सिंह (Gulab Singh) ने उसको रोककर मारपीट कर दी। महिला का आरोप था कि आरोपी अचल सिंह गूर्जर ने उससे छेड़छाड़ की थी। यह बात महिला ने अपने देवर को बताई। देवर चीख—पुकार सुनकर मौके पर आ गया। इसके बाद उसने आरोपियों को पीटना शुरु कर दिया।

दूसरे पक्ष ने कहा हमें मारा

इधर, दूसरे पक्ष की तरफ से दया सिंह गूर्जर (Daya Singh) पिता प्रहलाद सिंह उम्र 45 साल ने मुकदमा दर्ज कराया। उसका कहना था कि महिला के अलावा उसके देवर और अन्य रिश्तेदारों ने मारपीट की। जिसमें दया सिंह (Daya Singh), अचल सिंह (Achal Singh) समेत अन्य को चोट आई है। पुलिस ने महिला की तरफ से धारा 354/323/294/506/34 (छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दया सिंह गूर्जर की शिकायत पर धारा 294/324/506/34 (गाली—गलौज, धारदार चीज से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: नाबालिग की लत का फायदा उठाकर कराया देह व्यापार

यह भी पढ़ें: मंत्री थाने का रिबन काट रहे थे उधर दूसरे थाने के पुलिस अधिकारी और कर्मचारी जनता की गालियां और अभद्रता झेल रहे थे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!