Bhopal Suspicious Death: मजदूर समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: मर्ग कायम कर लापरवाही का पता लगाने में जुटी पुलिस

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मजदूर समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। मरने वालों में एक मजदूर हैं जो सेंट्रीग लगाते वक्त गिरकर जख्मी हुआ था। वहीं दूसरी मौत एक नाबालिग छात्रा की हुई है। दोनों शव पीएम के लिए भेज दिए गए ​है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की जांच करेगी।

मकान मालिक जांच के दायरे में

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 16 अगस्त की शाम लगभग 7 बजे एम्स अस्पताल से मौत की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर शव की पहचान मोहम्मद अहमद (Mohmmed Ahmed) पिता कलाम 50 साल के रुप में हुई। मोहम्मद अहमद होलीवाड़ा बरखेड़ी पठानी में रहता था। वह शक्ति नगर (Shakti Nagr Mishap) में किसी तोमर के मकान में सेट्रींग बांध रहा था। तभी वह नीचे आकर गिर गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि मौके पर जाकर लापरवाही से संबंधित जांच की जाएगी। फिलहाल पीएम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है।

उल्टी के बाद मौत

इधर, मिसरोद थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। घटना की सूचना जेपी अस्पताल से 16 अगस्त की दोपहर तीन बजे मिली थी। शव की पहचान सपना (Sapna) पिता बलराम उम्र 15 साल निवासी सलैया मिसरोद के रुप में हुई। पिता प्रायवेट नौकरी करता है। सपना कक्षा आठवीं की छात्रा थी। उसको उल्टी होने के बाद परिजन अस्पताल ले गए थे। पुलिस का कहना है कि पी​एम रिपोर्ट से मौत की ठोस वजह पता चल सकेगी।

यह भी पढ़ें:   Chhatarpur Kidnapping Case: करोड़ों की फिरौती पर ​टीआई के बयान से सस्पेंस

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मंत्री थाने का फीता काट रहे थे उधर जनता शव लेने के लिए सड़क पर उतरकर चक्काजाम कर रही थी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!