Bhopal Theft Case: लकी नंबर वाले की पुलिस को तलाश

Share

Bhopal Theft Case: सहेज रखे थे 786 अंक वाले नोट, चोर बटोर ले गए

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लकी नंबर मानकर एक व्यक्ति ने उसको जोड़ रखा था। लेकिन, चोर उसको बटोर (Bhopal Theft Case) ले गए। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, पिपलानी इलाके में भी चोरी (Bhopal Stolen Case) की एक वारदात हुई है।

गुल्लक में रखे थे लकी नंबर

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि 16 अगस्त की रात को चोरी की वारदात हुई। घटना ग्राम तरावली कला बैरसिया में हुई। जिसकी एफआईआर फरीद खान (Farid Khan) पिता मोहब्बत उम्र 44 साल ने दर्ज कराई। फरीद किसानी का काम करता है। चोर उसके घर से गुल्लक में रखे करीब 5100 रुपए ले गए। चोरी गए रकम की खास बात यह है कि यह सारी रकम 786 अंक वाले नोट थे। चोर पिछले दरवाजे के रास्ते भीतर घुसे थे। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो मोबाइल भी चोरी

फरीद खान के घर से चोर कमरपेटी और नकदी 6 हजार रुपए भी ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 15 हजार रुपए बताई है। जब वारदात हुई तब फरीद का परिवार घर पर ही था। इसके अलावा पिपलानी स्थित सोनागिरी से चोर दो मोबाइल ले गए। रिपोर्ट धर्मेन्द्र तोगड़े (Dharmendra Togde) ने दर्ज कराई है।पुलिस का दावा है कि जल्द चोरी गई रकम के साथ चोर को दबोच लिया जाएगा। इस संबंध में पुलिस पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: सट्टे के वर्चस्व को लेकर खूनी खेल, चाकू—छुरी, तलवार के अलावा गोलियां चलाकर दहशत फैलाई

यह भी पढ़ें:   Indian Society: वह चेहरे जिनके बारे में आप जानेंगे तो आपको भी गुस्सा आएगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!