Bhopal Molestation Case: भोपाल में टीचर ने नाबालिग छात्रा से की बदसलूकी

Share

Bhopal Molestation Case: रिश्तों को कलंकित करने वाली घटनाओं पर भोपाल पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रिश्तों को कलंकित कर देने वाली दो घटनाएं (Bhopal Molestation Case) सामने आई है। दोनों मामलों की पीड़िताएं नाबालिग हैं। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal School Teacher Abuse) की है। पहली घटना का आरोपी टीचर है जो स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा पर बुरी नजर रखता था। दूसरी घटना में आरोपी जीजा है जो नाबालिग साली के साथ हरकतें (Bhopal Relative Bulling) करता था। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया हैं। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया हैं।

12वीं कक्षा की है छात्रा

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय नाबालिग ने रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे आरोपी प्रवीण भारती के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354/354घ/506/7/8 (छेड़छाड़, रास्ते में रोककर अश्लील हरकतें करना, धमकाने, पोक्सो एक्ट और एट्रोसिटी एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी (TI Chain Singh Raghuvanshi) ने बताया नाबालिग थाना क्षेत्र की रहने वाली है। बच्ची इस साल कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रही है। जिस स्कूल में बच्ची पढती है आरोपी प्रवीण भारती (Pravin Bharti) उसी स्कूल में टीचर हैं। वह पिछले कई दिनों से नाबालिग के फोन पर अश्लील मैसेज भेज रहा था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस का यह एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस न जाने क्यों गुपचुप तलाश कर रही है, जबकि उसके खिलाफ इतने लोगों ने दिया है आवेदन

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: शादी डॉट कॉम पर मिले हमसफर ने दिया धोखा

रास्ता रोककर किया अपमानित

थाना प्रभारी ने बताया रविवार को पीड़िता किसी काम से गोपाल नगर गई थी। आरोपी प्रवीण नाबालिग का पीछा करते हुए पहुंच गया। प्रवीण ने सरेराह नाबालिग का हाथ पकड़ा और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसके विरोध करने पर प्रवीण ने उसको जाति से भी अपमानित किया। पुलिस ने आरोपी को उसके अवधपुरी स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है। इधर, टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर आरोपी जीजा और उसकी मां के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

तीन बच्चियों का पिता है आरोपी

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस ने रविवार शाम साढ़े छह बजे दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354/34/7/8 (छेड़छाड़, एक से अधिक अरोपी और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया नाबालिग थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह इस साल कक्षा 10वीं की पढ़ाई कर रही है। उसके पिता पेशे से टेलरिंग का काम करते हैं। आरोपी उसके बड़े पापा की बेटी का पति और सास हैं। दोनों थाना परवलिया सड़क थाना क्षेत्र में रहते है। घटना वाले दिन नाबालिग घर में अकेली थी। तभी आरोपी जीजा घर में घुस आया था। उसने नाबालिग की कमर में पीछे से हाथ डाला और अश्लील हरकतें की।

मां भी देती है साथ

पीड़िता ने बताया जीजा की हरकतों के बारे में उसकी मां से शिकायत की थी। बेटे को समझाने की बजाय आरोपी की मां उसका बचाव करने लगी। उसका बोलना था वह जो करना चाहता है उसे करने दिया जाए वह भी उसका रिश्ते में जीजा है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   एमसीयू : 20 के खिलाफ एफआईआर, कुठियाला ने कुलपति रहते भाजपा और उससे जुड़े संगठनों को बांटी रकम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!