Bhopal Brutal Murder: हत्या के बाद बोरे में पैक कर फेंकी लाश

Share

Bhopal Brutal Murder: दो दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Bhopal Brutal Murder
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। युवक की गला घोंटकर हत्या (Bhopal Brutal Murder) कर लाश बोरे में भरकर फेंक दी गई। लाश तीन दिन पुरानी है। जिसके गले में बिजली का तार कसा था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bag Sevaniya Murder Case) की है। जिस व्यक्ति की लाश मिली है उसकी दो दिन पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। खबर मिलने पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए थे। शव पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

भाई ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित पेवलबे कॉलोनी के नजदीक एक बोरी थी। जिसमें से बदबू आने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंचकर बोरी को खोला गया तो उसमें सड़ी हुई लाश थी। जेब में मिली स्कूटी के रजिस्ट्रेशन कार्ड से उसकी पहचान हुई है। मरने वाले का नाम उद्भव जोशी (Udbhav Joshi) पिता राजेश जोशी (Rajesh Joshi) उम्र 32 साल है। वह विद्या नगर में एक टैक्स कंसल्टेंट कंपनी में अकाउंटेंट था। गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके बड़े भाई अनुभव जोशी (Anubhav Joshi) ने दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उद्भव जोशी चार दिसंबर की सुबह ऑफिस के लिए निकला था। फिर उसके बाद वापस नहीं लौटा। शव (Udbhav Joshi Murder Case) की पहचान होने के बाद परिजनों को खबर दी गई।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की भोपाल पुलिस बिना एफआईआर गुपचुप कर रही तलाश, जानिए क्यों

यह कर रही है पुलिस

उद्भव जोशी का परिवार टीटी नगर स्थित पत्रकार कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस उद्भव जोशी के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी का पता लगा रही है। वह जहां काम करता था उस दफ्तर के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। जहां लाश मिली है उसके नजदीक पॉश कॉलोनी है। उसमें लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है जिसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Boycott China : मोबाइल से चाइनीज एप हटाने की अपील, सरकारी आदेश जारी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!