Bhopal Crime News: थाने ने अपने काम गिनाए, आरोपी चाकू से हमले के बाद तलवार लेकर पहुंचा

Share

Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश के चलते गले पर चाकू मारकर किया लहुलूहान

Bhopal Crime News
बागमुगालिया इलाके में नाबालिग के गले में पड़ा चाकू का गंभीर निशान

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन चल रहा है। इसलिए बैरीकेडिंग और चेकिंग से लेकर दूसरी ड्यूटी का काम बढ़ गया है। इसमें कोरोना के प्रकोप से बचने की भी ​चुनौती। बावजूद इसके आरोपियों की धरपकड़ का टारगेट मनोबल पर प्रभाव डाल रहा है। मामला भोपाल (Bhopal Cop News) के बागसेवनिया इलाके का है। यहां एक नाबालिग को चाकू मारकर (Bhopal Knife Attack Case) लहुलूहान कर दिया गया। उसने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जब वह घर पहुंचा तो आरोपी तलवार लेकर दोबारा मारने के लिए खड़ा था।

 

आरोप, पुलिस ने नहीं की सहायता

बागसेवनिया इलाके में हुई यह घटना बागमुगालिया इलाके की है। पीड़ित नाबालिग की उम्र 17 साल है। पिता मजदूरी का काम करते हैं। पड़ोस में आरोपी राहुल वाल्मिकी (Rahul Valmiki) रहता है। उससे परिवार की पुरानी रंजिश चली आ रही है। नाबालिग ने बताया कि उसका मोहल्ले में आतंक भी है। घटना से पहले उसके बड़े भाई को राहुल वाल्मिकी गाली दे रहा था। नाबालिग का आरोप है कि राहुल ने चाकू गर्दन पर मारा था। जिसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन, घर पर होने के बावजूद पुलिस ने उसको गिरफ्तार नहीं किया।

यह भी पढ़ें: पुलिस से एफआईआर मांगी तो बुजुर्ग को भूखे सोने के लिए मजबूर कर दिया

पॉक्सो एक्ट नहीं लगाया

पीड़ित नाबालिग के घर कुछ दिन पहले भतीजे ने जन्म लिया है। उसी बच्चे के लिए नाबालिग गाय का दूध लेने घर से निकला था। राहुल वाल्मिक का बस्ती में आतंक है। वह शराब पीकर मारपीट और छेड़छाड़ करता है। पीड़ित नाबालिग है उसके बावजूद थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धारा नहीं लगाई। बागसेवनिया थाना पुलिस इससे पहले भी विवादों में आई थी। जब यहां ड्रग तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा को जमानत देने के मामले में टीआई समेत आठ लोगों को थाने से चलता कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: उधारी मांगने पर बूढ़ी दादी को बेरहमी से पीटा

यह भी पढ़ें: चिरायु अस्पताल की छत में चल रहा डांस बता रहा है कि कोरोना के वायरस को लेकर मरीज अब नहीं घबराते

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!