दर्दनाक हादसा : रक्षाबंधन के दिन बहन का पूरा परिवार खत्म

Share

Narsinghpur Accident : भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन

Narsinghpur Accident
घटनास्थल की तस्वीर

नरसिंहपुर। रक्षाबंधन के दिन मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) से दुखद खबर सामने आई है। यहां भाई को राखी बांधने जा रही बहन का पूरा परिवार खत्म हो गया। सड़क हादसे (Narsinghpur Accident) में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। पति-पत्नी और बच्चे मौत के मुंह में समा गए। लॉकडाउन में बस न चलने की वजह से परिवार ट्रक में सवार हुआ था। जिले के गाडरवारा (Gadarwara) के पास तेल के डिब्बों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। डिब्बों में दबकर सभी की मौत हो गई।

ट्रक में तेल के डिब्बे भरे थे

घटना सोमवार सुबह हुई, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद किए। घटना के संबंध में गाडरवारा टीआई अखिलेश मिश्रा (TI Akhilesh Mishra) ने बताया कि रुचि सोया (Ruchi Soya) तेल से भरा एक ट्रक एमपी 46 जी 1222 इन्दौर से जबलपुर की ओर जा रहा था जो गाडरवारा के समीप नादनेर के पास सुबह 5 बजे अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे इस ट्रक में सवार सोनकच्छ निवासी वीरेंद्र बजाज, पूजा बजाज व दो बच्चे लक्ष्य मयंक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सभी की मौके पर ही मौत

Narsinghpur Accident
पुलिस ने शव किए बरामद

बताया जाता है कि पूजा अपने परिवार सहित पीछे ट्रक में बैठकर सोनकच्छ से अपने मायके भाई को राखी बांधने शहपुरा भिटौनी जा रही थी। रास्ते में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, ट्रक में रखे रुचि सोया तेल के डिब्बे बिखरकर फूट गए जिसके नीचे दबकर बजाज परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गयी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। मृतकों के परिजन को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:   Road Accident : ट्रक ने बाइक सवार पुलिस कांस्टेबल को कुचला

सीएम ने जताया दुख

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि-

नरसिंहपुर के गाडरवारा के पास ग्राम नादनेर के निकट हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु होने का अत्यंत दुःखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति दें।
Don`t copy text!