सड़क हादसों में 11 की मौत, 12 घायल

Share

जीप और वैन को ट्रक ने मारी टक्कर

Rajasthan Accident
भीलवाड़ा में हुए हादसे की तस्वीर

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के दो अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों (Accident) में 11 लोगों की मौत हो गई। दो सड़क दुर्घटनाओं में 12 अन्य लोग घायल हो गए। पहला हादसा चुरु जिले में हुआ। ट्रक और जीप में हुई आमने-सामने से हुई टक्कर में जीप सवार 4 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग घायल हो गए। हादसा भानीपुरा इलाके में हुई। जीप सवार लोग बीकानेर जिले के डुंगरगढ़ जा रहे थे। मरने वालों की पहचान लालाराम (60), रेशमी (65), कानाराम (40), कलावती (30), कमला (35) और सीमा देवी (50) के तौर पर हुई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं भीलवाड़ा जिले में रविवार रात वैन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। वैन में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य 10 लोग घायल हुए है। घायलों में 4 बच्चे भी शमिल है। हादसा जहाजपुर इलाके की गौशाला के पास हुआ। वैन सवार सभी लोग अजमेर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ेंः बोरी में मिली अकाउंटेंट की लाश, दो दिन से था लापता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Pyare Miyan Case: जालसाजी के मामले में चार दिन का पुलिस रिमांड
Don`t copy text!