Bhopal Molestation Case: स्विगी के डिलेवरी ब्यॉय का ऐसा दिल आया

Share

Bhopal Molestation Case: इडली—सांभर मंगाने वाली युवती के सामने रख दिया था यह प्रस्ताव

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कोरोना वायरस के चलते लोगों ने होटल और रेस्टोरेंट से लोगों ने किनारा कर लिया है। इस कारण ऑन लाइन (On Line Oder) कारोबार में तेजी आ रही है। तेजी के बाजार के बीच इसमें काम करने वाले लड़कों की नीयत साफ है या नहीं यह जानना काफी चुनौतीपूर्ण है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) की है। पूरा मामला एक डिलेवरी ब्यॉय के इर्द—गिर्द घुमता (Swiggy Delivery Boy Molestation Case) है। वह स्विगी की फूड सप्लाई कंपनी में नौकरी (#Swiggy Fast Food Delivery) करता था। उसने एक युवती के सामने एक गंदा प्रस्ताव रख दिया था। ऐसा कोई एक मुलाकात में नहीं हुआ था। वह इससे पहले भी इडली—सांभर देने आया था।

रेस्टोरेंट चलाती है युवती

शाहपुरा थाना पुलिस ने 20 जुलाई की सुबह 11 बजे छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी नमन विश्वकर्मा (Naman Vishwkarma) है। थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि पीड़ित युवती की उम्र 27 साल है। उसने एक सप्ताह पहले स्विगी से फूड बुलाया था। जिसको देने आरोपी नमन विश्वकर्मा आया था। पीड़ित युवती एमपी नगर इलाके में रेस्टोरेंट चलाती है। कोरोना की वजह से उसका रेस्टोरेंट बंद चल रहा है।

यह भी पढ़ें: बहन की समझदरी से नाबालिगं की आबरू लूटने से बजी जाने क्यू

एक सप्ताह में दूसरी बार

युवती ने बताया कि उसने स्विगी एप से ऑर्डर (#Swiggy Delivery Boy Naman Vishwkarma) किया था। उसका ऑर्डर नमन विश्वकर्मा को फॉरवर्ड हुआ था। आधा घंटा बाद नमन घर आया। ऑर्डर डिलीवर करने के बाद उसने पीड़ित युवती के मोबाइल नबंर पर मैसेज किया। इस मैसेज में लिखा था कि यू आर सो हॉट इन दिस वर्ल्ड। इन अंग्रेजी के अक्षरों के मायने यह थे कि उसकी सुंदरता की तारीफ की थी। ऐसा करने पर पीड़िता ने नमन विश्वकर्मा को तुरंत ही समझाया। लेकिन, समझने की बजाय वह बोला वह उसे पसंद करता है। क्या वह उसके साथ एक बार शारीरिक संबंध बनाएगी।

यह भी पढ़ें:   MP Road Mishap: ड्राइवर की इस गलती की वजह से नदी में गिरी बस, 7 लोगों की जल समाधि

रोजगार करने भोपाल आया

युवती ने नमन विश्वकर्मा की इस करतूत से खफा होकर उसको वही धुन दिया। इतना ही नहीं उसने पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस को उसने नमन विश्वकर्मा के मैसेज दिखाए। इसके अलावा उसकी शारीरिक संबंध वाली बात भी बताई। आरोपी नमन विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। नमन मूलत: सागर जिले का रहने वाला है। वह करीब 2 साल से माता—पिता के साथ बजरिया स्थित चांदबड़ में रह रहा है। साथ ही स्विगी में डिलेवरी ब्यॉय की नौकरी कर रहा था।

कमजोरी को छुपाने कानून का आड़

पुलिस पॉक्सो एक्ट में कई संगीन लापरवाहियां कर रही है। जिसके संबंध में मैदानी पुलिस कर्मियों को प्रशिक्षण भी दिया जाता है। लेकिन, सुधार आने की बजाय उसमें कमियां सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला बैरागढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां एक नाबालिग के खिलाफ दूसरे नाबालिग ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में जब थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाह और मामले की जांच अधिकारी प्रियंका राय से जानकारी मांगी गई तो वे गोपनीयता कानून की आड़ लेकर अपनी कमजोरियों पर पर्दा डालने लगी। एक सप्ताह पहले भी हुई मारपीट में नाबालिग के मामले में थाना पुलिस ने लापरवाही बरती थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चौकीदार के साथ ड्रायवरी करने वाले को मिला यह भारी जख्म
Don`t copy text!