Video : 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार भर रहा था युवक, पुलिस ने बाइक ही जब्त कर ली

Share

खतरे में डाली अपनी और दूसरों की जान, 14 लाख की है बाइक

Bengaluru Ride
300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार

बेंगलुरु। (Bengaluru) महंगी बाइक से स्टंट दिखाना (Bengaluru Bike Ride) एक युवक को भारी पड़ गया। 300 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से बिक दौड़ाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक की बाइक ही जब्त कर ली। बताया जा रहा है कि युवक ने यामाहा कंपनी की 1000 सीसी की बाइक खरीदी थी। जिसकी कीमत करीब 14 लाख रुपए है। युवक अपनी महंगी बाइक से राइड पर निकला था। रफ्तार के कांटे को 300 किलोमीटर प्रतिघंटे पर पहुंचाने की कोशिश कर रहा था। जिसमें वो कामयाब भी रहा। बाइक को इतनी स्पीड में देखकर लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं युवक ने अपने इस करतब का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब ये वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो युवक पर आफत आ गई।

राइडर ने खुद बनाया वीडियो

पुलिस ने कहा कि उनकी हाई-एंड बाइक की गति लगभग 300 किमी प्रति घंटा थी। लापरवाह सवारी का एक सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने अपनी और दूसरों की जान खतरे में डाली। उसकी 1000 सीसी की बाइक जब्त कर ली है। युवक की पहचान मुनियप्पा के रूप में हुई है। उसने लगभग 10 किलोमीटर लंबे इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर पर अपनी बाइक 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में भगाई थी। इस दौरान उसने कई वाहनों को ओवरटेक भी किया। फ्लाईओवर पर दोनों तरफ से वाहन आ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:   Karnataka : बिजली के तार से टकराया पोल, करंट लगने से पांच छात्रों की मौत

आईपीएस ने वायरल किया वीडियो

बेपरवाह राइड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आईपीएस अधिकारी संदीप पाटिल ने वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है। पुलिस ने कहा कि उसके खिलाफ लापरवाह ड्राइविंग का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन की स्थिति है। लोग घरों के भीतर है। ऐसे में ज्यादातर सड़के खाली है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः जानिए क्यों सड़कों पर दूध बहा रहे किसान, मोदी सरकार से क्यों है नाखुश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!