Bhopal News : क्राइम ब्रांच ने दिया सरप्राइज

Share

Bhopal News : शराब ठेकेदारों को लगा उनसे हुई गलती तो लगे फोन यहां—वहां से कराने

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। ऐसे ठिकाने जहां असामाजिक तत्वों की बैठक होती है। इसके अलावा अहातो में जाकर पुलिस ने सरप्राइज कई लोगों को दिया। यह देखकर शराब कारोबारियों को लगा कि उन्हें पुलिस को मनाने में कोई चूक हो गई है। जब हकीकत पता चली तो उनके माथे की लकीरें चेहरे की चमक में बन गई। मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के क्राइम ब्रांच से जुड़ा है। दरअसल, अफसरों के आदेश पर सरप्राइज चैकिंग का अभियान चलाया गया है। जिसका मकसद पुराने बदमाशों और संदिग्धों की खोज—खबर लेना है।

इसलिए छुपाई अपनी पहचान

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार क्राइम ब्रांच की अलग—अलग टीमों को शराब दुकानों, अहातों, असामाजिक तत्वों के उठने बैठने वाले स्थानों पर जाकर तलाशी केे लिए रवाना किया। इसमें एक टीम ने करोंद अहाता में जाकर चेकिंग की तो भोपाल से एनआई एक्ट (138) के मामले में 05 साल से फरार आरोपी नरेंद्र लखेरा उर्फ लक्की पिता स्वर्गीय जगदीश प्रसाद लखेरा उम्र 30 साल मिल गया। वह शांति नगर हनुमान मंदिर के पास गांधी नगर में रहता है। आरोपी नरेन्द्र लखेरा (Narendra Lakhera) ने बताया कि वह करीब 4 साल से करोंद में पहचान छिपाकर रह रहा था। उसने मोबाइल नंबर और पुराने बैंक खाते बंद कर दिये थे। उसके खिलाफ गांधी नगर थाने में 420/18 धारा 138 का प्रकरण दर्ज था।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शादी के सात महीने बाद युवक फांसी पर झूला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!