Bhopal Gang Rape : गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

Share

Bhopal Gang Rape : आठ महीने पहले दर्ज हुई थी एफआईआर, तीन अन्य अब भी फरार8

Bhopal Gang Rape
कोलार थाने में गिरफ्तार मनीष मालवीय

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार इलाके में दर्ज गैंग रेप (Kolar Gang Rape) के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस को आठ महीने पहले दर्ज इस मामले (Bhopal Gang Rape) में तीन अन्य आरोपी फरार है। यह सारे आरोपी पीड़ित महिला के पति के दोस्त हैं। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी। पुलिस को कुछ पहले से प्रकरण दर्ज होने की जानकारी मिली है। जिसके संबंध में भौतिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

ढाबा 56 में ऐसे पहुंची पुलिस

कोलार थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया (TI Sudhir Arjariya) ने बताया कि सितंबर, 2019 में गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले का आरोपी अनिरुद्ध, मनीष मालवीय, कमलेश कुश्वाह (Kamlesh Kushwah) और रामवीर थे। आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक गैंगरेप (Kolar Gang Rape) किया था। इस मामले में सारे आरोपी फरार थे। लेकिन, एक आरोपी मनीष मालवीय (Manish Malviya) के बारे में खबर मिली थी कि वह ढाबा 56 पर आता—जाता है। यह ढाबा सीहोर (Sehore Crime News) जिले के रेहटी इलाके में हैं।

ऐसे दबोचा गया आरोपी

पुलिस ने मनीष मालवीय उर्फ गोलू (Manish [email protected]) पिता राकेश कुमार मालवीय उम्र 27 साल को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है। वह सीहोर के रेहटी इलाके का रहने वाला है। आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है। वह उसके तीन अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। इस मामले का मुख्य आरोपी अनिरुद्ध दुबे (Anirudh Dubey) है। उसके मिलने पर कुछ नई जानकारियां मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: आग लगाने वालों की जमानत निरस्त

यह भी पढ़ें : एक—एक कर छह नाबालिगों के साथ बलात्कार करने वाला भोपाल का प्यारे मियां

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!