Bhopal Stolen Case: पंचायत मंत्री के ड्रायवर का बैग चोरी

Share

Bhopal Stolen Case: ड्यूटी से घर जा रहा था ड्रायवर, नगदी—मोबाइल समेत दस्तावेज चोरी

Bhopal Stolen Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पंचायत मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) के ड्रायवर का बैग चोरी (Bhopal Stolen Case) हो गया। घटना मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पीड़ित व्यक्ति मंत्री के निवास में ड्रायवरी करता है। घटना के वक्त वह बस का इंतजार कर रहा था। बैग में मोबाइल फोन, नगदी रूपए और जरूरी दस्तावेज रखे थे। पुलिस ने पीडित की शिकायत पर साधारण चोरी का मुकदमा दर्ज (FIR) कर लिया है।

मंत्री निवास से छोड़ने गया था साथी

हनुमानगंज थाना पुलिस (Hanumanganj Police Station) ने बताया कि महावीर सिंह (Mahaveer Singh) पिता महेश सिंह जाट उम्र 35 साल ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। महावीर मूलत: गुना (Guna) का रहने वाला है। यहां चार इमली में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के बंगले पर वह रहता है। उनके यहां वह ड्रायवरी का काम करता है। शनिवार उसने गुना जाने के लिए छुट्टी ली थी। शाम करीब 6:30 बजे दूसरा ड्रायवर द्वारका मारन नादरा बस स्टेंड पर ट्रेवल्स आफिस के सामने शाम सात बजे छोड़कर चला गया था।

यह भी पढ़ें: जोधपुर ग्रामीण मे पाक माइग्रेंट के मिले शव, सस्पेंस बरकरार, पढ़ें पूरी खबर

होटल पर रखा था

महावीर ने बताया एक बस जा रही थी। बस में भीड़ के कारण उसने नहीं बैठा। पूछने पर पता चला अगली बस रात 10 बजे जाएगी। उसने बस स्टेंड के पंचवटी होटल (Bus Stand Panchvati Hotel) के पास बैग रखा और पेशाब करने चला गया। आकर देखा तो बैग (Bhopal Stolen case) नहीं था। होटल और आसपास के लोगों से पूछा तो सभी ने मना कर दिया। बैग में करीब 6 हजार रूपए, एटीएम, पैन कार्ड, आधारकार्ड, लायसेंस, मोबाईल और कपड़े रखे थे।

यह भी पढ़ें:   Indore Suicide Case: छेड़छाड़ से तंग युवती फंदे पर झूली

ऐसे पहुंचा थाने

महावीर ने बताया हनुमानगंज थाना पुलिस ने धारा 379 चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायत के बाद पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं होटल संचालक से भी पूछताछ की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!