Jodhpur Suspicious Death: खेत में मिले 11 शव, हत्या—आत्महत्या पर सस्पेंस

Share

Jodhpur Suspicious Death: पाक माइग्रेंट फैमिली, मौके पर मिले जहरीले इंजेक्शन

Jodhpur Suspicious Death
जिन 11 लोगों की लाश मिली वहां सुरक्षा के लिए तैनात जोधपुर पुलिस

जोधपुर। खेत से 11 शव पुलिस ने बरामद (Jodhpur Suspicious Death) किए हैं। इस घटना के बाद रहवासी सकते में हैं। घटना राजस्थान (Rajasthan Crime News) के जोधपुर (Jodhpur Crime News) जिले के देचू क्षेत्र की है। मौत के मामले में पुलिस अभी तक किसी नतीजे (Jodhpur Pak Migrant Suspicious Death) पर नहीं पहुंच सकी है। सभी 11 लोगों की मौत पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। शवों का कोरोना जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। पोस्टमार्टम के बाद शवों का दाह संस्कार भील समाज और प्रशासन के सहयोग से किया जाएगा।

मरने वाले एक ही परिवार के

रविवार को घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि सभी शव एक ही परिवार के हैं। मामले में हत्या या आत्महत्या (Jodhpur 11 Person Suicide Or Murder Case) अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। अस्पताल के मर्चुरी के बाहर बड़ी संख्या मे पुलिस बल को तैनात किया गया है। घटना जोधपुर के देचू क्षेत्र की है। मारे गए लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

मौके पर पहुंचे एसपी

जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बारहठ (SP Rahul Barhath) ने बताया कि मौके से पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। सभी सुरागों को पुलिस कडियों में जोड़ने की कोशिश कर रही है। घटनास्थल के पास पुलिस को इंजेक्शन मिले हैं। इंजेक्शन लगाया गया है या जहर खाने मे मिलाकर दिया गया है यह पीएम रिपोर्ट से साफ हो सकेगा। मारे गए सारे लोग पाकिस्तान (Pakistan Migrant Family) से भारत में आए थे। पुलिस तंगहाली को भी कारण मानकर जांच कर रही है। इस घटना में केवल एक चश्मदीद बचा है। उसकी हालत नाजुक है। उसके बयानों के बाद ही मामले में कुछ खुलासा होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:   बच्चे के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने वीडियो भी बनाया

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मंत्री का दामाद जो राजस्थान का डॉक्टर था उसने मांग ली बेटी के बदले में मोटी रकम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!