देखिए…जब वन रक्षक ने अधिकारियों को पढ़ा दिया कानून का पाठ, जमकर लगाई फटकार

Share

बांस कटाई पर गुस्साएं वन रक्षक का वीडियो हो रहा वायरल

Beat Guard Video
अधिकारियों को फटकार लगाता बीट गार्ड

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कटघोरा (Katghora) से एक वन रक्षक का वीडियो (Forest Guard Video) सामने आया है। वीडियो में वन रक्षक अपने उच्च अधिकारियों को फटकारता हुआ दिख रहा है। बांस की कटाई पर गुस्साएं वन रक्षक ने फॉरेस्ट रेंजर्स को कानून का पाठ पढ़ा दिया। दो वन अधिकारियों की जमकर क्लास ली। इतना ही नहीं वन रक्षक ने अपने ही उच्च अधिकारियों को वर्दी उतरवा देने की धमकी भी दी। जंगल के कानून की जानकारी रखने वाले और पेड़ से प्रेम करने वाले इस वनकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

काम से डीएफओ ऑफिस गया था बीट गार्ड

मामला कटघोरा वनमण्डल के कटघोरा वन परिक्षेत्र के बांकीमोंगरा बीट का है। अधिकारियों को फटकार लगाने वाले वन रक्षक का नाम राजकुमार यादव बताया जा रहा है। जिसने अधिकारी सह वन परिक्षेत्राधिकारी को ही कानून का पाठ पढ़ा दिया। बेबस वनपरिक्षेत्राधिकारी कुछ कहने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके। बताया जा रहा है कि वन रक्षक राजकुमार यादव सरकारी काम से डीएफओ ऑफिस गया था। उसकी गैरहाजिरी में उसकी बीट में बांस की कटाई कर दी गई। जैसे ही राजकुमार को कटाई की सूचना मिली वो रात में ही अपनी बीट पर लौट आया। जानकारी के मुताबिक राजकुमार की डांट खा रहे अधिकारियों के आदेश पर ही कटाई की गई थी। वीडियो में राजकुमार कहता भी सुनाई दे रहा है कि अवैध कटाई की गई है।

देखें वीडियो

ये बीट इंचार्ज हैंकिसी बात पे अपने सीनियर पे भड़क गए हैंमुझे लगता है बिलासपुर फॉरेस्ट डिवीज़न का मामला है मामला कुछ…

Gepostet von Ritesh Mishra am Freitag, 17. Juli 2020

यह भी पढ़ेंः पति को पेड़ से बांधकर महिला का गैंगरेप

यह भी पढ़ें:   Korba : आकाशीय बिजली गिरने से नाबालिग समेत तीन लोगों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!