Badwani Gang Rape : आदिवासी महिला से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार

Share

Badwani Gang Rape : प्रेमी—प्रेमिका समझकर चार आरोपियों ने जंगल के भीतर किया था यह खतरनाक काम

Badwani Gang Rape
सांकेतिक फोटो

बड़वानी। प्रेमी—प्रेमिका समझकर चार बदमाशों ने एक ऐसी घटना (Badwani Gang Rape) को अंजाम दिया जिससे जिले में सनसनी फैल गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के बड़वानी (Badwani Crime News) जिले की है। जिसमें पीड़ित महिला आदिवासी है। उसके पति को पेड़ से बांधकर चार आरोपियों ने गैंग रेप (Badwani Brutal Gang Rape) किया था। इस मामले के दो आरोपियोें को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जा रहा है।

यह थी घटना

बड़वानी जिले में 14 जुलाई की दोपहर यह घटना हुई थी। पीड़िता पति के साथ बाइक पर थी। लघुशंका आने पर पति ने बाइक जंगल में रोक ली थी। तभी चार बदमाशों ने दंपत्ति को घेर लिया। पति को पीटा गया और पेड़ से बांध दिया। फिर उसके सामने पत्नी के साथ बारी—बारी आरोपियों ने बलात्कार (Badwani Forest Gang Rape) किया। आरोपी पति के पास रखे 24 हजार रुपए भी छीन ले गए। यह रकम पीड़ित महिला की बुआ ने पेट दर्द का इलाज के लिए दी थी। महिला उसी पेट दर्द के लिए झाड़ फूंक कराने बाबा के पास बुआ के घर गई थी।

एक दिन बाद हुई थी एफआईआर

पीड़ित महिला अपने घर जुलवानिया इलाके में चले गए थे। जबकि घटना मोदर दकिनीपुरा गांव में हुई थी। यह इलाका टीकरी थाना क्षेत्र में आता है। पीड़ित परिवार 15 जुलाई को दूसरे थाने पहुंचा था। जिसके बाद टीकरी (Tikari Gang Rape) थाना केस डायरी भेजी गई थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी मोहित भील (Mohit Bhil) और शिवराम भील (Shivram Bhil) को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी 17 जुलाई की रात हुई। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   सीएम शिवराज ने गुपकार गठबंधन को बताया ‘गद्दार’, कांग्रेस से पूछे सवाल

यह भी पढ़ें : पत्रकारिता के पवित्र पेशे को बदनाम करने वाले पत्रकार प्यारे मियां की दास्तां

दूसरी युवतियां तो नहीं हुई शिकार

थाना प्रभारी संजू कामले (TI Sanju Kamle) ने बताया कि आरोपियों से रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी। अभी दो अन्य आरोपियों की तलाश है। आरोपियों ने बताया कि उन्हें यह पता नहीं था कि वह पति—पत्नी है। उन्हें यह अहसास था कि वह प्रेमी—प्रेमिका है जो जंगल में छुपकर मुलाकात करने आ रहा है। थाना प्रभारी से पूछा गया कि आरोपियों ने गैंग रेप का वीडियो (Gang Rape Video Suspense) तो नहीं बनाया तो उन्होंने कहा यह अभी जांच का विषय है। इस मामले में दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!