Bhopal Crime News: पुराने शहर के शातिर गांजा तस्कर गिरफ्तार

Share

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में एन्टी माफिया की मुहिम में मिली पुलिस को सफलता

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस ने दो गांजा तस्करों को धरदबोचा। तस्करों के कब्जे से भारी मात्रा में गांजा जब्त हुआ है। घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की हैं। शहर में पिछले एक सप्ताह से एन्टी माफिया के खिलाफ छिड़ी मुहिम में यह सफलता सोमवार पुलिस को मिली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिससे तस्करी से जुड़े दूसरे नेटवर्क को बेनकाब किया जा सके।

थैले में रखा था गांजा

पहली गिरफ्तारी गौतम नगर थाना क्षेत्र में की गई है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नारियल खेड़ा चौराहे के पास एक व्यक्ति गांजा बेच रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रितिक कुचबंदिया (Ritik Kuchbandiya) नाम के व्यक्ति को गांजा बेचते हुए रंगे हाथ पकड़ा। ऋतिक के पास थैले में रखा 5 किलो गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने गांजा की कुल कीमत 50 हजार रुपए बताई है। पुलिस ने 8/20 NDPS एक्ट (नशीला पदार्थ रखना या बेचना) का मुकदमा दर्ज किया है।

2 किलो गांजा पकड़ाया

तस्करी के मामले में दूसरी गिरफ्तारी निशातपुरा थाना क्षेत्र में की गई है। पुलिस ने कमला नगर स्थित छैगरा पुलिया पर तस्कर को गांजा बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा। आरोपी का नाम मुन्ना खान (Munna Khan) है। उसके पास से पुलिस को 2 किलो गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत पुलिस ने 12 हजार रुपए बताई है। पुलिस को मुखबिर से तस्कर के बारे में सूचना मिली थी। जिस पर उसने कार्रवाई की। पुलिस ने 8/20 NDPS एक्ट (नशीला पदार्थ रखना या बेचना ) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gaban Case:  256 क्विंटल गेहूं से भरा ट्रक रास्ते से गायब

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!