MP News : ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन की मौत, दर्जनभर घायल

Share

यूपी से एमपी आ रहे थे ग्रामीण, घाटी पर हुआ हादसा

Satna Accident
सांकेतिक फोटो

सतना। (Satna) मध्यप्रदेश के सतना जिले में दर्दनाक हादसा (Satna Accident) हो गया। ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन ग्रामीणों की मौत हो गई। दर्जनभर लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नयागांव थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने न्यूज एजेंसी को बताया कि उत्तर प्रदेश के फतहपुर से कुछ ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर सतना आ रहे थे। इसी दौरान नयागांव की बरगदा घाटी पर हादसा हो गया।

इससे पहले सितंबर में जिले के चित्रकूट में बड़ा हादसा हुआ था। अनुसुइया आश्रम के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। जिनमें 3 महिला श्रद्धालु भी  शामिल थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 2 की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई। इस हादसे में डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हुए, जिनमें से 7 की हालत गंभीर थी।

यह भी पढ़ेः दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को पांचवे माले से फेंका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Minor Crime : मॉल घूमने की चाहत में नानी के एक लाख रुपए चुराकर घर से भागे 4 बच्चे
Don`t copy text!