मध्यप्रदेश : पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति ने लगाई फांसी

Share

युवक ने बेरहमी से अपनों को उतारा मौत के घाट

Satna News
ज्योति वर्मा और बच्चों के शव

सतना। (Satna) मध्यप्रदेश के सतना जिले से ट्रिपल मर्डर और सुसाइड (Triple Murder and Suicide) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। 37 वर्षीय धरमू वर्मा ने बड़ी ही बेरहमी से परिवार को मौत के घाट उतारा। चाकू से गला रेतकर पत्नी और दो मासूमों की हत्या कर दी।

घटना जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के नई बस्ती इलाके की है। जहां धरमू वर्मा (Dharmu Verma) परिवार के साथ रहता था। पेशे से ट्रेक्टर मैकेनिक धरमू वर्मा के घर का दरवाजा जब मंगलवार को नहीं खुला तो पड़ोसियों को शक हुआ। सुबह 11.30 बजे तक धरमू के घर में कोई हलचल नहीं थी। लिहाजा पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया था। अंदर झांककर देखा तो धरमू का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था।

सूचना पर पहुंची पुलिस

पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई। एक कमरे में धरमू का शव फंदे से लटक रहा था। दूसरे कमरे में उसकी पत्नी ज्योति वर्मा, दो साल और 7 साल के बेटे के शव पड़े थे। तीनों की गला रेतकर हत्या की गई थी।

धरमू ने ये कदम क्यों उठाया इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस को मौके से कोई नोट बरामद नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धरमू और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। अंदेशा लगाया जा रहा है कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात उनके बीच विवाद हुआ होगा। मंगलवार सुबह वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Satna Crime : पति के क​हने पर दुश्मनों पर दर्ज कराई गैंगरेप की झूठी एफआईआर

यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को पांचवे माले की छत से फेंका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!