Bhopal News: टूरिस्ट बस और कंटेनर के बीच भिड़ंत

Share

Bhopal News: एक व्यक्ति की मौत दो अन्य जख्मी, औंकारेश्वर से चित्रकूट जा रही थी यात्री बस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। टूरिस्ट बस और कंटेनर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में हुई है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दो अन्य भी जख्मी है। टूरिस्ट बस औंकारेश्वर से चित्रकूट की तरफ जा रही थी।

पुलिस और प्रशासन को श्रद्धालुओं ने दिया धन्यवाद

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार टूरिस्ट बस नासिक से अलग—अलग धाम की यात्रा के लिए 27 मार्च को निकली थी। बस में 59 यात्री सवार थे। यात्रियों को प्रशासन की मदद से बस क्रमांक MP 04 PA 8388 पुष्प ट्रेवल्स में उनके घरों को रवाना किया जा रहा है। थाना प्रभारी नीरज वर्मा (TI Neeraj Verma) ने बताया यात्री बस MH—04—JK—0009 है। बस में सवार यात्रियों को उज्जैन में महाकाल और ओंकारेश्वर के दर्शन कराने के बाद चित्रकूट ले जाया जा रहा था। यह दुर्घटना 29 मार्च की रात भौरी बायपास के पास हुई थी। दुर्घटना रात 11 बजे हुई। यात्री बस में सवार यात्रियों को मंदिर के पास खाने के लिए रोका गया। बताया जा रहा है बस रॉंग साइड किनारे में मुबारकपुर (Mubarakpur) की तरफ मुंह करके खड़ी थी। खाना खाने के बाद सभी यात्री बस के नीचे खड़े थे। उसके बस में चढ़ रहे थे। दो सवारी चढ़ी ही थी कि मुबारकपुर की तरफ से आ रहे कंटेनर MP—09—HG—6027 के चालक ने बस (Bus) में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से खांडेराव पिता तुकाजी बोरस्ते उम्र 55 वर्ष बड़नेर भैरव नासिक महाराष्ट्र और विलास भाऊ साहेब गवारे उम्र 35 साल निवासी नासिक महाराष्ट्र घायल हुए थे। एम्बुलेंस की मदद से उन्हें हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेजा गया। जहां डॉक्टर ने खांडेराव बोरस्ते (Khanderao Boraste) को मृत घोषित कर दिया। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 14/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Compensation Fraud News: गैस कांड का 28 साल पुराना जालसाजी का मामला
Don`t copy text!