Bhopal Sandalwood theft: मंत्री के बंगले में घुसे चोर

Share

Bhopal Sandalwood Theft: कटे चंदन का पेड़ छोड़कर भागे बदमाश, तीन दिन में दूसरी वारदात

Bhopal Sandalwood Theft
पं गोपाल भार्गव, मंत्री, मध्य प्रदेश शासन—File Photo

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narrottam Mishra) कानून व्यवस्था को लेकर शुक्रवार मीडिया के सामने बड़े—बड़े दावे कर रहे थे। इससे पहले उन दावों की हवा चंदन चोर (Bhopal Sandalwood Theft) निकाल चुके थे। घटना राजधानी भोपाल के चौहत्तर बंगला इलाके की है। यहां मध्य प्रदेश के मंत्री पंडित गोपाल भार्गव (Minister Gopal Bhargav) के सरकारी बंगले पर चोरों ने धावा बोला। चोर यहां चंदन का पेड़ (Bhopal Chandan Chori) काटने पहुंचे थे। वे कामयाब भी रहे लेकिन, उसे उठाकर ले जा नहीं सके। इससे पहले सिक्योरिटी गार्ड जाग गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एक सप्ताह के भीतर दूसरी वारदात

घटना टीटी नगर थाना क्षेत्र स्थित बी—1 बंगले की है। यह बंगला पीडब्ल्यूडी मंत्री पंडित गोपाल भार्गव को अलॉट है। वे शहर में नहीं है। बंगले में बटालियन से तैनात सुरक्षाकर्मी थे। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट इंद्रमणि मिश्रा (Indramani Mishra) ने दर्ज कराई है। वे होमगार्ड है और जहांगीराबाद में रहते हैं। घटना रात ढ़ाई बजे की है। इंद्रमणि मिश्रा को पेड़ काटने की आहट सुनाई दी। वे वहां पहुंचे तो कुछ लोग भागते हुए दिखाई दिए। दीवार फांदकर बदमाश भाग चुके थे। वह वापस मौके पर आया और चंदन के पेड़ कटे मिले। एक पूरी तरह से पेड़ काट दिया गया था। जबकि दूसरा पेड़ आधा कटा था लेकिन वह खड़ा था। चोरी का एक सप्ताह के भीतर में यह दूसरा मामला है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस बिना एफआईआर गुपचुप कर रही है इसलिए तलाश

यह भी पढ़ें:   CM Defamation Case: प्रेस कांफ्रेस से पहले अस्पताल में भर्ती हुआ, क्राइम ब्रांच ने उठाया

बी—13 में हुई थी वारदात

Bhopal Sandal Tree Stolen
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का वह पुराना बंगला जो उन्हें मंत्री रहते अलॉट हुआ था

इस घटना से पहले चौहत्तर बंगला इलाके में ही बी—13 में चोरों ने वारदात की थी। इस घटना की एफआईआर 8 दिसंबर की सुबह दर्ज कराई गई थी। यह बंगला फिलहाल खाली है लेकिन पहले यहां कांग्रेस कार्यकाल में मंत्री रहते विधायक जीतू पटवारी (EX Minister Jeetu Patwari) को आवंटित था। यहां से भी चोर चंदन के पेड़ काट ले गए थे। इस घटना के तीन दिन बाद चोरों ने मंत्री के दूसरे बंगले को निशाना बनाया है। घटना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम को आरोपियों का पता लगाने की जिम्मेदारी डीआईजी सिटी इरशाद वली ने दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!