Bhopal Crime News: महिला चकमा दे गई, कार में मिला नशे का जखीरा

Share

Bhopal Crime News: जंगल की ओर भाग गए थे तस्कर

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस को एक महिला चकमा दे गई। वह एक कार में सवार थी। जिसको लेकर खबर थी कि उसमें भारी मात्रा में शराब है। घटना मध्यप्रदेश के भोपाल (Bhopal Crime News) शहर में स्थित सरहदी थाने की है। हालांकि मशक्कत के बाद एक आरोपी को दबोच लिया गया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से फरार महिला से संबंधित पूछताछ कर रही है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

घटना बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध शराब ले जा रही कार जगरिया पहाड़ी की ओर जा रही है। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए गाड़ी का पीछा किया। पुलिस को देखकर आरोपी गाड़ी जंगल की ओर ले गए। लगभग 15 मिनट पीछा करने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही। लेकिन इसी बीच गाड़ी में बैठी एक महिला आरोपी जंगलों के बीच से भागने में कामयाब रही। पकड़े गए आरोपी का नाम महाराज सिंह उर्फ छोटू (Maharaj Singh) है। फरार महिला आरोपी का नाम सुशीला बाई (Susheela Bai) है। पुलिस ने बताया कि कार में से 132 बोतल अवैध शराब जब्त की गई है। जिसकी कुल कीमत एक लाख ग्यारह हज़ार एक सौ बीस रुपए है। पुलिस ने धारा 34/2 (50 लीटर से ज्यादा शराब) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: कांस्टेबल समेत दो व्यक्तियों ने लगाई फांसी
Don`t copy text!